Home देश घोड़े या कार में नही साइकिल से बारात लेकर पहुंचा दुल्हा, वजह जानकर आप भी कहेंगे…शानदार

घोड़े या कार में नही साइकिल से बारात लेकर पहुंचा दुल्हा, वजह जानकर आप भी कहेंगे…शानदार

14 second read
0
26

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

नई दिल्ली : शादी में दुल्हे के महंगी कार या घोड़े पर जाने के अरमान होते हैं, जिसके लिए वो काफी पैसा खर्च करते हैं । लेकिन क्या आपने कभी किसी दुल्हे या बारात को साइकिल से जाते देखा है । जी हां, एक दुल्हा ऐसा ही अनोखी बारात लेकर अपनी दुल्हन को लेने उसके घर पहुंचा । आपको जानकर हैरानी होगी कि यहां केवल बारात ही अनोखी नहीं थी, बल्कि ये शादी भी काफी अजब-गजब थी ।

जिस कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है । उसमें दुल्हन का नाम माधुरी और दूल्हे का नाम आदित्य है, दोनों स्कूल फ्रेंड्स हैं । जिन्होंने दोस्ती के रिश्ते को शादी के बंधन में बांधने का फैसला किया । दरअसल, दोनों ही प्रकृति प्रेमी हैं । जिसके चलते उन्होंने अपनी शादी को बिल्कुल सादगी से करने का फैसला किया ।

जिसके बाद दुल्हा आदित्य कार और घोड़ा छोड़ साइकिल से बारात लेकर पहुंचा । वहीं, शादी की सजावट में भी अधिकतर चीजें ईको-फ्रेंडली की गयी । इतना ही नहीं, दुल्हा- दुल्हन ने महंगी से महंगी वरमाला को छोड़कर एक- दुसरे को तुलसी की माला पहनाई । तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि दोनों ने तुलसी की वरमाला पहन रखी है ।

ये तस्वीरें IAS सुप्रिया साहू ने सोशल मीडिया पर शेयर की है । साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, “जब दूल्हा घोड़े या कार में नहीं, इलेक्ट्रिक बाइक पर आया और जब दुल्हन ने जयमाला में दूल्हे को पहनाई तुलसी की माला, गजब ईको शादी.. माधुरी और आदित्य आपका अभिनंदन!”

बता दें कि सोशल मीडिया पर यह सादगी भरी शादी के बारे में जानकर यूजर्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे है। सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीरें धमाल मचा रही है । सोशल मीडिया यूजर्स को कपल का फिजूलखर्ची छोड़ सादगी भरा अंदाज बेहद पसंद आ रहा है ।

Load More In देश
Comments are closed.