Home देश जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों ने बनाया पुलिसकर्मियों को निशाना, दो जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों ने बनाया पुलिसकर्मियों को निशाना, दो जवान शहीद

21 second read
0
108

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों ने पुलिसकर्मियों को निशाना बनाया है, जिसमें दो जवान शहीद हो गये है। आपको बता दें कि आतंकियों ने ये फायरिंग बाराजुल्ला इलाके में शुक्रवार दोपहर को पुलिस पार्टी पर की। इस हमले में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए, जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। आपको बता दें कि शहीद दोनों जवान, जम्मू-कश्मीर पुलिस के हैं।

बता दें कि इस अचानक हमले के बाद इलाके को घेर लिया गया है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। आपको बता दें कि पुलिस पार्टी पर आतंकी हमले का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें एक आतंकी एके-47 लेकर घात लगाते हुए दिख रहा है। खास बात ये है कि आतंकी मार्केट के बीच में नजर आ रहा है और उसके हाथ में एके-47 दिखाई दे रही है।

 

आपको बता दें कि इस फुटेज के सामने आने के बाद आतंकी की पहचान की जा रही है। साथ ही आस-पास के इलाके में सर्च ऑपरेशन चल रहा है। बता दें कि इससे पहले जम्मू कश्मीर में दो अलग-अलग जगहों, शोपियां और बलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुआ है, जिसमें 3 आतंकवादी मारे गए हैं। बता दें कि आतंकवादियों के छिपे होने की खबर मिलने के बाद आर्मी ने सर्च ऑपरेशन चलाया और 2 जगह एनकाउंटर किये। जहां बलगाम ऑपरेशन में एसपीओ अल्ताफ अहमद शहीद भी हुए और एक जवान घायल हो गया।

Load More In देश
Comments are closed.