Home देश BJP सांसद रामस्वरूप शर्मा की संदिग्ध मौत, फंदे से लटका मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

BJP सांसद रामस्वरूप शर्मा की संदिग्ध मौत, फंदे से लटका मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

35 second read
0
32

नई दिल्ली : बीजेपी के लिए आज यानी 17 मार्च की सुबह काफी शोकभरा रहा, जिसे लेकर पूरा बीजेपी खेमा गमगीन है। गौरतलब है कि हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के सांसद रामस्वरूप शर्मा की संदिग्ध मौत हुई है। जिसे लेकर पूरे बीजेपी खेमे में हलचल मची हुई हैं, क्योंकि उन्हें ये समझ नहीं आ रहा की आखिर सांसद ने सुसाइड क्यों किया। आपको बता दें कि इस मामले को लेकर पुलिस लगातार जांच में जुटी हुई है।

 

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, उन्हें सुबह तकरीबन 8.30 बजे सूचना मिली कि आरएमएल अस्पताल के पास गोमती अपार्टमेंट (एमपी फ्लैट) में बीजेपी सांसद रामस्वरूप शर्मा ने आत्महत्या कर ली है। मौके पर जब अधिकारी पहुंचे तो सांसद का शव फंदे से झूलता हुआ मिला। अभी आत्महत्या के पीछे की वजह साफ नहीं है।

पूछताछ में दिल्ली पुलिस को बीजेपी सांसद रामस्वरूप शर्मा के स्टाफ ने बताया कि, ‘आज सुबह जब मैं कमरा खोलने गया तो वह अंदर से लॉक था, बार-बार आवाज लगाने के बाद भी कमरा नहीं खुला, फिर पुलिस को फोन किया गया, पुलिस के आने पर दरवाजा तोड़ा गया, इस दौरान सांसद का शव फंदे से लटक रहा था।’ मौके पर कई पुलिस अफसर पहुंच गए हैं।

आपको बता दें कि सांसद के आकस्मिक मौत से बीजेपी ने आज होने वाली संसदीय दल की बैठक को रद्द कर दिया है। बता दें कि हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के जोगिंदरनगर के रहने वाले रामस्वरूप शर्मा लगातार दूसरी बार सांसद बने। वह लंबे समय तक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) से जुड़े रहे। सांसद बनने से पहले वह मंडी जिले के बीजेपी सचिव और फिर हिमाचल प्रदेश बीजेपी के सचिव थे। वह हिमाचल फूड एंड सिविल सप्लाई कॉरपोरेशन के अध्यक्ष भी रह चुके हैं।

बता दें कि रामस्वरूप शर्मा को 2014 में बीजेपी ने मंडी लोकसभा सीट से टिकट दिया था। उन्होंने कांग्रेस की प्रतिभा सिंह को करीब 40 हजार वोटों से हराया था। इस चुनाव में हिमाचल की सभी चारों सीटों पर बीजेपी जीती थी। 2019 में भी रामस्वरूप शर्मा मंडी लोकसभा सीट से चुनाव लड़े और जीते।

आपको बता दें कि रामस्वरूप शर्मा की उम्र 62 वर्ष थी,स जिनका शव दिल्ली स्थित आरएमएल अस्पताल के नजदीक बने फ्लैट में लटका मिला।

Load More In देश
Comments are closed.