Home देश एजाज खान बोले, मेरे घर से मिलीं सिर्फ नींद की 4 गोलियां, पत्नी लेती थी

एजाज खान बोले, मेरे घर से मिलीं सिर्फ नींद की 4 गोलियां, पत्नी लेती थी

21 second read
0
15

 रिपोर्ट – माया सिंह

मुंबई :  फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंटे एजाज खान के फैंस के लिये बड़ा यह बड़ा झटका है । ड्रग्स के मामले में एजाज खान की गिरफ्तारी की ख़बर सामने आ रही है । दरअसल, काफी लंबे समय से ‘नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो’ (NCB) बॉलीवुड हस्तियों पर नजर रख रहा है ।  मंगलवार देर रात को कई घंटो के पूछताछ करने के बाद NCB ने एजाज खान को हिरासत में ले लिया है। आज कोर्ट में एजाज की पेशी होने वाली है । फिलहाल , एजाज खान को मेडिकल परीक्षण के लिए ले जाया गया।

इस बीच एजाज खान ने पूरे मामले पर सफाई देते हुए कहा है कि उनके घर से सिर्फ नींद की 4 गोलियां मिली हैं। उन्होंने कहा कि मेरी पत्नी का गर्भपात हो गया था। इसके चलते वह काफी तनाव में रहती थी और डिप्रेशन से बचने के लिए नींद की गोलियां का इस्तेमाल करती रही है।

जानकारी के मुताबिक , एजाज खान पर मुंबई में ड्रग्स के सबसे बडे़ सिंडिकेट फारूख बटाटा (Farukh Batata) और उनके बेटे शादाब बटाटा (Shaadab Batata) के साथ मिलकर काम करने का आरोप लगा है ।


बता दें की एजाज के गिरफ्तारी के बाद NCB ने मुंबई के लोखंडवाला और अंधेरी क्षेत्र में छापेमारी भी किया लेकिन उन्हें ड्रग्स बरामद हुए या नहीं इसको लेकर अभी कोई खुलासा नहीं किया है ।

गौरतलब है कि इससे पहले NCB ने ड्रग सप्लायर फारूख बटाटा से लगभग 8 घंटे तक पूछताछ की थी जिसके बाद दिन शनिवार को ही उनके बेटे शादाब को किया है। रिपोर्ट्स की माने तो शादाब से पूछताछ करते वक्त ही अभिनेता एजाज का नाम सामने आया है ।

अभिनेता अपने एख प्रोजेक्ट के शुटिंग के लिये कुछ समय से राजस्थान में थे , जहां इस सूचना के बारे में उनको भनक तक नहीं थी लेकिन जैसे ही वह मुंबई वापस आये तो 30 मार्च को ही NCB की टीम ने धावा बोल दिया औऱ उन्हें हथकड़ी लगा दिया । जानकारी के लिये बता दें कि यह पहला मामला नहीं जब एजाज गिरफ्तार किया गया है बल्कि 2018 में अभिनेता को प्रतिबंधित दवाओँ को इस्तेमाल करने के आरोप में गिरफ्तार किया जा चुका है ।

Load More In देश
Comments are closed.