1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. उपद्रवियों के पक्ष में खड़ी कांग्रेस? की हिंसा की तारीफ !

उपद्रवियों के पक्ष में खड़ी कांग्रेस? की हिंसा की तारीफ !

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : गणतंत्र दिवस के दिन हुए देश की राजधानी दिल्ली में उपद्रव का कांग्रेस ने समर्थन किया है, वो भी ऐसा समर्थन जो देखते ही देखते वायरल होने लगा। इस ट्वीट के वायरल होने पर कांग्रेस की जमकर निंदा होने लगी। इस ट्वीट को लेकर हंगामा होने और मीडिया में खबर आने पर इस ट्वीट को डिलीट कर दिया गया।

आपको बता दें कि कल देश की राजधानी दिल्ली में लाल किले के प्राचीर पर उपद्रवियों ने एक धार्मिक झंडा फहराया था, जिसके बाद उत्तराखंड यूथ कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से मंगलवार को दिल्ली में हुए उपद्रव को लेकर एक आपत्तिजनक ट्वीट की गई। इस ट्वीट में लिखा था, ‘किसानों ने किया लाल किला फतेह। इंकलाब जिंदाबाद। इस ट्वीट के वायरल होने के बाद इसे हटा लिया गया है।

बता दें कि इससे पहले कांग्रेस नेता देवेंदर यादव ने भी नई दिल्ली में किसानों के प्रदर्शन को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला था। यादव ने एक ट्वीट कर लिखा था कि, ‘आज किसान आंदोलन में हुई हिंसा दुर्भाग्यपूर्ण है व बेहद चिंता का विषय है। सरकार ने अपनी अवहेलना से आंदोलन को ऐसी स्थिति तक पहुंचा दिया कि यह शरारती तत्वों के हाथ में पहुंच गया व देश की शांति को बड़ा खतरा पैदा हो गया। क्या आज जो हुआ उसमें सबसे बड़ी गुनहगार खुद सरकार नहीं है!!’

गौरतलब है कि कांग्रेस के मुख्य नेता इस हिंसा की आलोचना तो कर रहें हैं, लेकिन वो अभी भी केंद्र सरकार पर हमलावर है। वहीं उत्तराखंड यूथ कांग्रेस की ओर से अभी तक अपने किये गये ट्वीट को लेकर माफी नहीं मांगी गई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...