Home मनोरंजन बाबा का ढाबा को लेकर बॉलीवुड के शहंशाह ने किया खुलास, इतने लाख रुपये की मदद ?

बाबा का ढाबा को लेकर बॉलीवुड के शहंशाह ने किया खुलास, इतने लाख रुपये की मदद ?

0 second read
0
20

बाबा का ढाबा 2020 के सबसे मशहूर ट्रेंड्स में से एक है। सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से ही बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। 2021 में भी वो लोगों के दिल पर छाए हुए हैं।

बॉलीवूड तक भी बाबा का ढाबा की बातचीत चल रही हैं। मशहूर टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में अमिताभ बच्चन  ने खुलासा किया कि उन्होंने भी कांता प्रसाद की साढ़े पांच लाख रुपये की मदद की है।

इसके लिए उन्होंने पर्सनल तौर पर किसी को भेजकर उन्हें यह राशि दी। उस वक्त हॉटसीट पर मौजूद अभिनेत्री रवीना टंडन भी इसका जिक्र करते हुए कहा कि अब तो बाबा ने अपना रेस्त्रां भी खोल लिया है।

KBC 12 के शुक्रवार के एपिसोड में, अमिताभ बच्चन ने बात की कि कैसे लोग अब जरूरतमंदों तक पहुंचने में मदद करते हैं जब सोशल मीडिया पर एक मुद्दा उजागर होता है। उन्होंने सुनाया कि दिल्ली में एक ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद कैसे अपने खर्च को पूरा करने के लिए संघर्ष कर रहे थे, क्योंकि उनके रेस्ट्रां लॉकडाउन के दौरान अच्छा बिजनेस नहीं कर रहे थे। उन्होंने उल्लेख किया कि उनका वीडियो कैसे वायरल हुआ और सैकड़ों लोग उनकी मदद के लिए सामने आए।

बाबा का ढाबा मालिक ने मालवीय नगर में अपने रेस्तरां का उद्घाटन किया, जिस क्षेत्र में पिछले साल दिसंबर में उनका सड़क किनारे खाने का स्टॉल था। मीडियो से बात करते हुए कांता प्रसाद ने कहा कि उनके रेस्तरां में भारतीय और चाइनीज फूड परोसे जाएंगे।

कांता प्रसाद ने मीडिया बताया, “हम बहुत खुश हैं। ईश्वर ने हमें आशीर्वाद दिया है. मैं उनकी मदद के लिए लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं उनसे अपने रेस्तरां का दौरा करने की अपील करता हूं।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.