Home kolkata पूर्व क्रिकेटर और BJP प्रत्याशी अशोक डिंडा को Y+ सिक्योरिटी, प्रचार के दौरान हुआ था हमला

पूर्व क्रिकेटर और BJP प्रत्याशी अशोक डिंडा को Y+ सिक्योरिटी, प्रचार के दौरान हुआ था हमला

1 second read
0
10

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मोयना सीट से भारतीय जनता पार्टी (BJP) प्रत्याशी और पूर्व क्रिकेटर अशोक डिंडा को वाई प्लस सिक्योरिटी दी गई है। अब उनके साथ सीआरपीएफ (CRPF) के जवान हमेशा मौजूद रहेंगे। कल ही क्रिकेटर से नेता बने अशोक डिंडा ने आरोप लगाया था कि उनकी कार पर हमला किया गया। यह हमला उस वक्त किया गया जब वह चुनाव प्रचार कर रहे थे।

आरोप है कि चुनाव प्रचार के दौरान अशोक डिंडा की गाड़ी में तोड़फोड़ की गई। डिंडा को हल्की चोट आई। डिंडा ने हमले को लेकर ट्विटर पर वीडियो और फोटो भी पोस्ट किया है। बीजेपी प्रत्याशी अशोक डिंडा का आरोप है कि उनकी कार और उन पर ईंटों से हमला किया गया।

अशोक डिंडा ने ट्वीट करते हुए कहा कि तृणमूल के लोगों ने आज शाम 4 बजे बीडीओ कार्यालय के पास मुझ पर हमला किया। डिंडा के मैनेजर ने कहा कि यह घटना मोयना बाजार के सामने हुई, जब हम रोड शो से लौट रहे थे। वहां तृणमूल कांग्रेस के एक स्थानीय गुंडे शाहजहां अली ने अन्य करीब सौ भी अधिक लोगों के साथ मिल कर लाठी, सरिया और ईंट से हमला किया।

हालांकि, तृणमूल कांग्रेस ने इन आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि यह हमला भाजपा में अंदरूनी कलह का एक परिणाम है। टीएमसी जिला अध्यक्ष अखिल गिरि ने कहा कि भाजपा के पुराने लोग डिंडा को पार्टी से उम्मीदवार के तौर पर स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं, इसलिए उन्होंने उन पर हमला किया। तृणमूल कांग्रेस का इस घटना से कोई लेना देना नहीं है।

अशोक डिंडा का आरोप है कि हम कार्यक्रम समाप्त कर दिए थे और लौट रहे थे। मोयना बाजार में यह हुआ, उन्होंने मेरी कार पर हमला किया, आपने भी हालत देखी होगी, फिर एक ईंट मुझे यहां (कंधे पर) लगी। मैंने दौड़कर किसी तरह खुद को बचाया। यह साजिश है। यही टीएमसी करती है। हम मनुष्य हैं। हम उनके स्तर से नीचे नहीं जा सकते।

Load More In kolkata
Comments are closed.