1. हिन्दी समाचार
  2. जरूर पढ़े
  3. वकील साहब को कुत्ते ने काटा, अब मिली सजा-ए-मौत की सजा…

वकील साहब को कुत्ते ने काटा, अब मिली सजा-ए-मौत की सजा…

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

कराची: पाकिस्तान में कुत्तों के काटने से एक सीनियर वकील घायल हो गए। इस घटना के बाद दो कुत्तों को मौत की सजा सुनाई गई। कराची में सामने आई यह घटना चर्चा का केंद्र बना हुआ है।

यह है पूरा प्रकरण

पाकिस्तान के ‘गल्फ न्यूज‘ की एक रिपोर्ट के अनुसार कराची के एक पॉश इलाके में एक वरिष्ठ वकील मिर्जा अख्तर रहते हैं। मिर्जा अख्तर रोज सुबह सैर करने निकलते हैं। मिर्जा अख्तर एक रोज टहलने निकले थे कि दो जर्मन शेपर्ड्स कुत्तों ने उन पर हमला बोल दिया। कुत्तों ने मिर्जा साहब को घायल कर दिया। सीसीटीवी में यह घटना कैद है। मामला थाने और कोर्ट तक पहुंचा। कुत्तों के मालिक के दो कर्मचारियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था जबकि खुद मालिक ने कोर्ट में जमानात अर्जी दे रखी थी। इसके बाद समझौता हुआ।

मालिक और वकील के बीच हुआ समझौता

वकील और कुत्तों के मालिक हुमायूं खान के बीच एक आउट ऑफ कोर्ट समझौता हुआ है। समझौता में शर्त कि हुमायूं खान और उनका परिवार घर में पालतू जानवर के रूप में किसी भी खतरनाक या क्रूर कुत्ते को नहीं रखेंगे। इसके साथ ही यह तय हुआ कि दोनों कुत्तों को सजा-ए-मौत दी जाए। तय हुआ कि दोनों कुत्तों को डॉक्टर मौत की नींद सुला देंगे। इसके अलावा कुत्ते के मालिक स्थानीय शेल्टर को 10 लाख रुपये भी देंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads