1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. ट्रंप दौरा: मोगैंबो को खुश करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं- अधीर रंजन

ट्रंप दौरा: मोगैंबो को खुश करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं- अधीर रंजन

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी आए दिन अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। बीते शनिवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के सम्मान में आयोजित भोज में बुलाए जाने पर कहा कि, लोकतंत्र के कुछ कायदे और शालीनता होती है। इसमें विपक्ष क्यों नदारद है? क्यों हमारी मैडम सोनिया जी को नहीं बुलाया गया? हाउडी मोदी के उस मंच पर डेमोक्रेट, रिपब्लिकन दोनों थे।

साथ ही उन्होंने कहा कि, क्यों बस्तीवालों का घर उजाड़ कर ये किया जा रहा है इसलिए कि ट्रंप खुश हो। वो खुश हों इसलिए देश की झुग्गी बस्ती में रहने वालों को उखाड़ना सही है? ऐसा लगता है जैसे मोगैंबो को खुश करने के लिए हम सब कर सकते हैं।

बता दें कि, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने 2 दिन के दौरे पर कल यानी सोमवार को भारत आने वाले है और अपनी इस यात्रा को लेकर वो खासे उत्साहित भी है और पुरे देश की नज़रे मोदी और ट्रंप के बीच होने वाली मुलाक़ात पर टिक गई है। इसी बीच एक सोशल मीडिया यूजर ने फिल्म बाहुबली के वीडियो का इस्तेमाल करते हुए प्रभास के चेहरे को ट्रंप के चेहरे से रीप्लेस कर एक वीडियो बनाया है जिसको सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में ट्रंप बाहुबली अवतार में नजर आ रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...