Home kolkata पश्चिम बंगाल में बोला पीएम मोदी का यह मुस्लिम युवक ‘जबरा फैन’, पूछा- मुसलमानों को हिंदुस्तान बोलने में क्या दिक्कत

पश्चिम बंगाल में बोला पीएम मोदी का यह मुस्लिम युवक ‘जबरा फैन’, पूछा- मुसलमानों को हिंदुस्तान बोलने में क्या दिक्कत

0 second read
0
105

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल में तीन चरणों के चुनाव हो चुके है, जिसे लेकर अब सभी पार्टियां आगे के चुनावी रणनीति तैयार कर रहे है। वहीं इस बीच एक युवक लगातार छाये हुए है, जो पीएम मोदी का जबरगदस्त फैन है। हम बात कर रहे है मुस्लिम युवक जुल्फिकार अली का। जिससे 3 अप्रैल को पीएम मोदी ने सोनारपुर में मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद जुल्फिकार लगातार सोशल मीडिया पर छाये रहें।

एक निजी संस्थान से बात करते हुए जुल्फिकार अली ने कहा कि मैं मुसलमानों से पूछना चाहता हूं कि उन्हें हिंदुस्तान बोलने में क्या दिक्कत है। यह बात स्पष्ट है कि यह हिंदुओं का स्थान है। उन्होंने कहा कि, ‘पीएम मोदी से मिलने के बाद मेरे मन में एक चीज आई थी। मुझे लगा कि जब तक नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री हैं तबतक भारत महफूज है, कोई इसके टुकड़े करने की बात नहीं कर सकता है।’ जुल्फी कहते हैं, ‘मैं हाथ में ब्रेसलेट पहनता हूं, जिसमें टाइगर बना हुआ है। लोग बोलते हैं यह राष्ट्रविरोधी, धर्म विरोधी, मुसलमान विरोधी। मुझे किसी से सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नहीं है।’

मैं मुसलमानों से पूछना चाहता हूं कि उन्हें हिंदुस्तान बोलने में क्या दिक्कत है। यह बात स्पष्ट है कि यह हिंदुओं का स्थान है। कुछ लोग कहते हैं कि यह हिंदू राष्ट्र बन जाएगा। मेरा सवाल है कि पाकिस्तान में हिंदुओं पर अत्याचार होता है, क्या यह सही है, क्या यह इस्लाम में है। यह चीज बहुत गलत है।

जुल्फी आगे कहते है, ‘मंत्री फिरहाद हकीम भी कहते हैं कि वह इस जगह (पोर्ट विधानसभा) को मिनी पाकिस्तान समझते हैं। हम जैसे भारतीय जबतक हैं तबतक इसे ना बांग्लादेश, ना पाकिस्तान बनने देंगे। जो लोग राष्ट्रहित के बारे में सोचते हैं, परिवार के बारे में सोचते हैं, देश के बारे में सोचते हैं, वे इसे पाकिस्तान और बांग्लादेश नहीं बनने देंगे वरना हम लड़कर मर जाएंगे। कहते हैं ना कि लोहा लोहे को काटता है। हम लोगों जैसे मुसलमान जब तक रहेंगे तबतक यह मिनी पाकिस्तान नहीं हो सकता।’ गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल चुनाव प्रचार के दौरान एक टीएमसी नेता ने पश्चिम बंगाल को मिनी पाकिस्तान बनाने की बात कहीं थीं, जिसे लेकर टीएमसी की जमकर किरकिरी हुई, फिर भी वो अपने आदतों से बाज़ नहीं आ रहें।

Load More In kolkata
Comments are closed.