Home देश BJP की इस खूबसूरत नेता के घर चोरों ने लगाई सेंध,उड़ायी लाखों की सम्पति

BJP की इस खूबसूरत नेता के घर चोरों ने लगाई सेंध,उड़ायी लाखों की सम्पति

0 second read
0
49

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

हिसार: बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ,टिकटॉक स्टार और हरियाणा की भाजपा नेता सोनाली फोगाट इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में है। सोनाली फोगाट जब से बिग बॉस के घर से बाहर आयी है तभी से जगह-जगह उसी की चर्चा हो रही है। अभी एक बार फिर सोनाली सुर्खियों में आयी है लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह कोई कॉन्फ्रेंस या कोई इंटरव्यू नहीं बल्कि उनके घर हुई चोरी है। जी हां सोनाली फोगाट ने हरियाणा के हिसार शहर में अपने घर से आभूषण, एक लाइसेंसी रिवॉल्वर, 10 लाख रुपये नकद और कीमती सामानों की चोरी की सूचना दी है।

बता दें कि पुलिस के अनुसार, जब कथित चोरी हुई तो फोगाट चंडीगढ़ से दूर थी। फोगाट ने इस सीजन के बिग बॉस में प्रतियोगी बन घर में प्रवेश किया था। सोनाली फोगाट 9 फरवरी को चंडीगढ़ के लिए रवाना हुई थी और 15 फरवरी को जब वह घर लौटी तो, उन्होंने पाया कि उनके घर में चोरी हुई थी।
चोर एक डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर भी ले गए, जो सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को रिकॉर्ड और संग्रहित करता था।
फोगाट इससे पहले एक अधिकारी की कथित तौर पर चप्पलों से पिटाई करने के बाद विवाद में आई थीं। फोगाट ने 2019 के विधानसभा चुनाव में मंडी आदमपुर से चुनाव लड़ा था और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भजन लाल के बेटे व कांग्रेस उम्मीदवार कुलदीप बिश्नोई से हार गई थीं।

बता दें कि भाजपा नेत्री की तरफ से पुलिस की दी गई शिकायत में बताया गया है कि रिवॉल्वर में 8 गोलियां थीं। सोनाली का कहना है कि अगर नेताओं के घर ही सुरक्षित नहीं हैं, तो आम लोग क्या करेंगे।

Load More In देश
Comments are closed.