Home देश जम्मू कश्मीर में मिली सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, लश्कर के चार आतंकियों को किया ढ़ेर

जम्मू कश्मीर में मिली सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, लश्कर के चार आतंकियों को किया ढ़ेर

1 second read
0
264

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर के शोपियां में एक बार फिर सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी मिली हैं, जिसमें उन्होंने लश्कर के चार आतंकियों को ढेर किया है। आपको बता दें कि सुरक्षाबलों को शोपियां के मनिहाल गांव में लश्कर के चार आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। इसी जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन चलाया और चार आतंकियों को ढेर कर दिया।

बता दें कि सुबह पहले दो आतंकियों के मारे जाने की खबर आयी थी, लेकिन इसके बाद भी जवानों ने अपना ऑपरेशन जारी रखा और दो आतंकियों को ढेर कर दिया। आपको बता दें कि मारे गए आतंकियों के पास से एक एके-47 और तीन पिस्टल बरामद हुई हैं। मुठभेड़ में सेना के जवान भी घायल हुए है।

जम्मू कश्मीर पुलिस के आईजी विजय कुमार ने कहा कि, ”शोपियां में मारे गए दोनों आतंकी लश्कर ए तोएबा से जुड़े हैं। एनकाउंटर में अभी दो और आतंकी फंसे हुए हैं. ऑपरेशन जारी है।‘’ पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने जिले के मनिहाल इलाके में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था।

उन्होंने बताया कि आतंकवादियों के सुरक्षा बलों पर गोलीबारी करने के बाद वहां मुठभेड़ शुरू हो गई। जिसका सुरक्षा बलों ने भी मुहंतोड़ जवाब दिया। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए. घटना के बारे में विस्तृत जानकारी मिलना अभी बाकी है।

Load More In देश
Comments are closed.