1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. शिवपाल यादव बोले, पहले जो काम 100 रुपये में होता था अब उसी काम के लिए दारोगा लेता है 10 हजार

शिवपाल यादव बोले, पहले जो काम 100 रुपये में होता था अब उसी काम के लिए दारोगा लेता है 10 हजार

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

शिवपाल यादव बोले, पहले जो काम 100 रुपये में होता था अब उसी काम के लिए दारोगा लेता है 10 हजार

समाजवादी पार्टी से अलग होकर नया दल बनाने वाले वरिष्‍ठ नेता शिवपाल यादव ने खुले मंच से पूर्व एसपी सरकार में भ्रष्‍टाचार की रेट लिस्‍ट बता डाली। शुक्रवार को गोंडा में एक कार्यक्रम में शिरकत करने आए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नेता की जुबान फिसल गई।

वर्तमान बीजेपी सरकार के 100 दिनों में भ्रष्‍टाचार खत्‍म होने के दावे पर चुटकी लेते हुए उन्‍होंने कहा- ‘एसपी सरकार में जो काम 100-500 या एक हजार रुपये में हो जाता था, आज दारोगा 10 हजार रुपये से नीचे बात नहीं करता।’ शिवपाल यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा- ‘अगर झूठी रिपोर्ट करवानी हो तो 50 हजार से एक लाख रुपए तक लग जाते हैं।’

कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत में शिवपाल यादव बीजेपी सरकार पर जमकर बरसे। शिवपाल ने सतारूढ़ दल पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है। इस सरकार में मंत्रियों और विधायकों की सिफारिश तक नहीं सुनी जा रही है। सिफारिश के बाद भी पुलिस रुपये ले रही है। हमारे शासन में ब्लॉक स्तर के नेता द्वारा भी काम हो जाया करते थे।

आगे के राजनीतिक सफर के सवाल पर शिवपाल बोले कि समाजवादी पार्टी के साथ अलायंस होगा और एसपी के साथ ही मिलकर चुनाव लड़ेंगे।

बीजेपी सरकार पर भी शिवपाल ने तंज कसा और कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार ने अपना कोई भी वादा पूरा नहीं किया। शिवपाल ने निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र और प्रदेश की बीजेपी सरकार पूरी तरह से फेल है। बीजेपी के खिलाफ जनता ने परिवर्तन का मन बना लिया है और जब तक बीजेपी हटेगी नहीं तब तक देश और प्रदेश के हालात सुधरेंगे नहीं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...