Home उत्तर प्रदेश यूपी छिवौली में हुई घटनाओं को लेकर पुलिस की कार्यशैली पर समाजवादी पार्टी का हल्ला बोल

यूपी छिवौली में हुई घटनाओं को लेकर पुलिस की कार्यशैली पर समाजवादी पार्टी का हल्ला बोल

16 second read
0
15

यूपी : दोनों घटनाओं को लेकर अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी न होने और ग्रामीणों पर ही कार्रवाई करने को लेकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हल्ला बोल किया तो वही उत्तर प्रदेश सरकार को ज्ञापन सौंपने की तैयारी में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

पूरा मामला जनपद हमीरपुर का है,जहां पर राठ कोतवाली और जरिया थाने को लेकर हुई अलग-अलग घटनाओं में पुलिस द्वारा अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया। जबकि ग्रामीणों पर ही मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया। जिसको लेकर भारतीय जनता पार्टी ने भी नाराजगी जताई थी।लेकिन अब समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने इस कार्यशैली को लेकर हल्ला बोल कर दिया।

समाजवादी पार्टी के कई विधायकों के साथ कार्यकर्ताओं ने उत्तर प्रदेश शासन को ज्ञापन सौंपने की तैयारी कर ली है। आपको बतादें कि 3 तारीख को राठ कोतवाली के ग्राम ददरी में पृथ्वीराज और उसके पुत्र पूर्व प्रधान की हत्या को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है, तो वहीं अभी सिर्फ दो महिलाओं को गिरफ्तार करके पुलिस ने जेल भेजा है। जबकि मुख्य आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं।

 

इसी प्रकार ग्राम छिवौली में संदिग्ध अवस्था में व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप मच गया था, जिसको लेकर ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दी थी और कबूतरा डेरा में ग्रामीणों के द्वारा आगजनी की गई थी। पुलिस ने 200 ग्रामीणों पर मुकदमा पंजीकृत कर दिया था। जिसको लेकर ग्रामीण भारतीय जनता पार्टी की विधायक मनीषा अनुरागी के पास ज्ञापन लेकर पहुंचे थे,लेकिन अब कई राजनीतिक पार्टी आंदोलन में राजनीतिक रूप देने के लिए, आगे आ रही हैं।

 

 

उत्तर प्रदेश सरकार को घेरने के लिए, समाजवादी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने आज एक मीटिंग कर आगे की कार्रवाई करने का एलान किया।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.