Home kolkata पति निखिल के इंकार के बाद नुसरत ने तोड़ी शादी, बिना तलाक हुई अलग, कहा- भारत में वैध नहीं…

पति निखिल के इंकार के बाद नुसरत ने तोड़ी शादी, बिना तलाक हुई अलग, कहा- भारत में वैध नहीं…

2 second read
0
98

नई दिल्ली : कभी अपने हॉट एण्ड बोल्ड फोटोज तो कभी मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र को लेकर चर्चा में रहने वाली बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने अपने पति निखिल जैन से संबंध तोड़ लिया है। उन्होंने कहा है कि हमने तुर्की के कानून शादी की थी, जो भारत में वैध नहीं है। इसलिए हमारा संबंध वैध नहीं है और कोई तलाक लेने का भी सवाल नहीं उठता।

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से टीएमसी सांसद नुसरत और उनके पति निखिल के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था। वहीं जब नुसरत के प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आई तो, निखिल ने कहा कि वह उनका बच्चा नहीं है। क्योंकि वे पिछले 6 महीने से नुसरत के साथ नहीं है। वहीं उन्हें नुसरत के प्रेग्नेंट होने की भी जानकारी नहीं थी।

नुसरत ने बताया शादी को अवैध

नुसरत ने बयान जारी करते हुए कहा, ‘विदेशी धरती पर शादी होने के कारण और तुर्की मैरेज रेग्‍युलेशन के मुताबिक, शादी अमान्‍य है। यह दो अलग धर्म के लोगों के बीच हुई शादी है, इसलिए इसे भारत में वैधानिक मान्‍यता देने की जरूरत थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।’

‘यह शादी नहीं, बस लिव-इन रिलेशनशिप’

ऐक्‍ट्रेस ने आगे कहा कि, ‘कानूनी तौर पर यह शादी वैलिड नहीं है बल्कि एक लिव-इन रिलेशनशिप है। ऐसे में तलाक का सवाल ही नहीं उठता है। हम बहुत पहले ही अलग हो गए थे लेकिन मैंने इस पर बात नहीं की क्‍योंकि मैं प्राइवेट लाइफ को अपने तक ही सीमित रखना चाहती थी। कानून की नजर में तो यह शादी बिल्‍कुल भी नहीं है।’

बीजेपी नेता से अफेयर की खबरें

बता दें कि, नुसरत की 2019 में बिजनसमैन निखिल जैन से शादी हुई थी। ऐक्‍ट्रेस ने अपनी शादी की तस्‍वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया था जो काफी वायरल हुई थीं। अब ऐसी चर्चा है कि नुसरत पॉप्‍युलर एक्‍टर और बीजेपी नेता यशदास गुप्‍ता के काफी करीब हैं। दोनों पिछले साल दिसंबर में राजस्‍थान की ट्रिप पर भी गए थे।

Share Now
Load More In kolkata
Comments are closed.