1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी दिनेश कुमार आप में शामिल, कांग्रेस को भी लगा झटका

राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी दिनेश कुमार आप में शामिल, कांग्रेस को भी लगा झटका

केजरीवाल सरकार द्वारा स्कूल, अस्पताल, बिजली, पानी, सड़क और वाईफाई समेत तमाम क्षेत्रों में किए जा रहे ऐतिहासिक कार्यों से प्रभावित होकर लगातार लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। इसी क्रम में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता ने आज अर्जुन अवॉर्ड पुरस्कृत राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी दिनेश कुमार और कांग्रेस से लताफल अली के साथ अन्य कई साथियों का आम आदमी पार्टी में स्वागत किया।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली: केजरीवाल सरकार द्वारा स्कूल, अस्पताल, बिजली, पानी, सड़क और वाईफाई समेत तमाम क्षेत्रों में किए जा रहे ऐतिहासिक कार्यों से प्रभावित होकर लगातार लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। इसी क्रम में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता ने आज अर्जुन अवॉर्ड पुरस्कृत राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी दिनेश कुमार और कांग्रेस से लताफल अली के साथ अन्य कई साथियों का आम आदमी पार्टी में स्वागत किया। सीलमपुर विधानसभा से ‘आप’ विधायक अब्दुल रहमान और नरेला विधानसभा से ‘आप’ विधायक शरद चौहान ने टोपी और पटका पहनाकर सभी को पार्टी में शामिल किया।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता ने कहा कि सबसे पहले मैं, चंडीगढ़ नगर निगम में ‘आप’ की भारी जीत के लिए चंडीगढ़ के निवासियों और आम आदमी पार्टी को हार्दिक बधाई देना चाहता हूं। अरविंद केजरीवाल जी की आम आदमी पार्टी को दिल्ली से बाहर भी लोगों ने पसंद करना शुरू कर दिया है। लोगों ने विश्वास करना शुरू कर दिया है और अब सभी ने मन बनाना शुरू कर दिया है कि अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी को एक मौका जरूर मिलना चाहिए। यह बहुत ही खुशी की बात है।

दूसरी खुशी की बात यह है कि एक बार फिर आम आदमी पार्टी का परिवार बड़ा हो रहा है। केजरीवाल सरकार की नीतियों और दिल्ली विकास मॉडल से प्रभावित होकर हर क्षेत्र से भारी संख्या में लोग ‘आप’ परिवार में शामिल हो रहे हैं। उसी श्रृंखला में आज दो बेहद ही प्रमुख व्यक्ति पार्टी से जुड़ रहे हैं। सबसे पहले ‘आप’ विधायक शरद चौहान जी की नरेला विधानसभा से दिनेश कुमार जी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। दिनेश जी राष्ट्रपति द्वारा अर्जुन अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है। यह पार्टी के लिए गर्व की बात है कि हमें ऐसे व्यक्ति को शामिल करने का मौका मिल रहा है। उन्होंने एशियन गेम्स में दो बार भारतीय कबड्डी टीम की कप्तानी की और दो बार बार गोल्ड मेडल जीत चुके हैं। अभी भी वह कबड्डी से जुड़े हुए हैं और आईपीएल की श्रृखलाओं में उनकी भागीदारी होती है। वह बंगाल वॉरियर्स का प्रतिनिधित्व करते हैं। खेल से जुड़े हुए ऐसे प्रतिभाशाली व्यक्ति का पार्टी में शामिल होना बहुत ही गर्व की बात है।

वहीं पार्टी में शामिल हो रहे दूसरे व्यक्ति लताफल अली जी हैं। लताफल जी ‘आप’ विधायक अब्दुल रहमान जी की शीलमपुर विधानसभा के निवासी हैं। उनका ट्रांसपोर्ट का काम है और लगभग 150 बसें चलती हैं। कोरोना के दौरान उन्होंने दिल्ली की जनता की, दिल्ली सरकार का बढ़चढ़ मदद की। उनका राजनीति से भी संबंध है। वह कई सालों तक कांग्रेस से जुड़े रहे हैं। आज वह शीलमपुर से अपने कई साथियों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। उनके साथियों में जिला बाबरपुर कांग्रेस अध्यक्ष शाहिद अख्तर उर्फ गुड्डू, जिला बाबरपुर कांग्रेस उपाध्यक्ष शाहवेज खान, जिला महासचिव ताज मोहम्मद, वरिष्ठ नेता कांग्रेस अजिज अहमद, अनस खान और अनिल आदि शामिल हैं। मैं सभी का आम आदमी पार्टी में हार्दिक स्वागत करता हूं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...