Home जरूर पढ़े ‘फ्री कश्मीर’ वाले पोस्टर पर फडणवीस ने ठाकरे पर कसा तंज, राउत ने किया पलटवार

‘फ्री कश्मीर’ वाले पोस्टर पर फडणवीस ने ठाकरे पर कसा तंज, राउत ने किया पलटवार

1 min read
0
37

जेएनयू में हिंसा को लेकर देश के कई राज्यों में प्रदर्शन हो रहा है, इस बीच मुंबई में भी इस हिंसा को लेकर प्रर्दशन हो रहा है इसी बीच फ्री कश्मीर का पोस्टर भी सामने आया जिसे लेकर इस जमकर राजनीति हो रही है। इसपर देवेंद्र फडणवीस ने उद्धव ठाकरे पर हमला बोला है।

देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘प्रदर्शन किस बात के लिए? ‘फ्री कश्मीर’ की नारेबाजी क्यों? मुम्बई में हम ऐसे अलगाववादी ताकतों को कैसे बर्दाश्त कर सकते हैं? मुख्यमंत्री कार्यालय के दो किमी की दूरी पर आजादी गैंग के द्वारा ‘फ्री कश्मीर’ के नारे लगाए गए। उद्धव जी क्या आप ऐसे नारों को बर्दाश्त करेंगे?’

देवेंद्र फडणवीस के कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने भी इस मामले की आलोचना की है और अब शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने इस मामले पर कहा है कि मैंने अखबारों में पढ़ा है कि फ्री कश्मीर का पोस्टर दिखाने वाले छात्र वहां मोबाइल और इंटरनेट पर लगे प्रतिबंध से आजादी मांग रहे थे। अगर किसी ने कश्मीर की आजादी की बात की है तो यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उनके इस बयान के बाद बीजेपी ने संजय राउत पर निशाना साधते हुए कहा है कि, राउत भी अब कांग्रेस की भाषा बोलने लगे हैं।

Share Now
Load More In जरूर पढ़े
Comments are closed.