1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. राजेश खन्ना के साथ लिव इन में रहने के बाद उनकी दुल्हन बनना चाहती थीं टीना मुनीम

राजेश खन्ना के साथ लिव इन में रहने के बाद उनकी दुल्हन बनना चाहती थीं टीना मुनीम

एक्ट्रेस टीना मुनीम राजेश खन्ना के साथ शादी करना चाहती थीं। हालांकि काका की एक बात के कारण उन्होंने एक्टर से सारे रिश्ते तोड़ दिये थे।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नोएडा: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर राजेश खन्ना ने फिल्म ‘आखिरी खत’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखा था। इसके बाद वह कई हिट फिल्मों में नजर आए थे। राजेश खन्ना की फैन फॉलोइंग इस कदर थी कि लड़कियां उनकी गाड़ी की धूल से अपनी मांग भरती थीं। राजेश खन्ना अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने अफेयर को लेकर भी चर्चा में रहे थे। डिंपल कपाड़िया से अलग होने के बाद राजेश खन्ना एक्ट्रेस टीना मुनीम के साथ रिलेशनशिप में आ गए थे। हालांकि एक्टर की एक बात से तंग आकर टीना मुनीम ने भी उनसे सारे रिश्ते तोड़ दिये थे।

टीना मुनीम और राजेश खन्ना में फिल्म की शूटिंग के दौरान नजदीकियां बढ़नी शुरू हो गई थीं। काका की जिंदगी से डिंपल के जाने के बाद टीना मुनीम उनके घर में भी रहने लग गई थीं। अपने एक इंटरव्यू में काका ने टीना मुनीम और डिंपल कपाड़िया को लेकर कहा था, “डिंपल से शादी करना वापसी थी और टीना मेरे जख्मों पर मरहम की तरह थी।”

अपने एक इंटरव्यू में खुद टीना मुनीम ने भी काका संग अपनी नजदीकियों की बात कबूली थी। सालों रिलेशनशिप में रहने के बाद टीना मुनीम, राजेश खन्ना संग अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहती थीं, साथ ही उनसे शादी के बंधन में भी बंधना चाहती थीं। टीना मुनीम ने काका के सामने अपनी मांगें रखनी भी शुरू कर दी थीं।

हालांकि टीना मुनीम का कहना था कि अगर वह डिंपल कपाड़िया को तलाक देंगे, तभी वह उनसे शादी करेंगी। लेकिन दूसरी ओर राजेश खन्ना पत्नी को तलाक देने के लिए राजी नहीं हुए। ऐसे में टीना मुनीम ने काका को छोड़ने का फैसला कर लिया था। टीना मुनीम ने काका के सामने शर्त भी रख दी थी कि अगर वह उनसे शादी करेंगे, तभी वह उनके साथ रहेंगी वरना नहीं।

अपने एक इंटरव्यू में टीना मुनीम ने राजेश खन्ना के बारे में बात करते हुए कहा था, “काका किसी को भी प्यार करने में असमर्थ हैं। वह केवल खुद से प्यार करते हैं।” राजेश खन्ना से ब्रेकअप के बाद टीना मुनीम पढ़ाई के लिए कैलीफोर्निया चली गईं और 1992 में उन्होंने अनिल अंबानी संग सात फेरे लिए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...