1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बजरंगी भाईजान के सीक्वल को लेकर कबीर खान ने किया खुलासा ! पढ़ें

बजरंगी भाईजान के सीक्वल को लेकर कबीर खान ने किया खुलासा ! पढ़ें

एसएस राजामौली(SS Rajamouli) के पिता,  'बजरंगी भाईजान' के फिल्म के  लेखक के साथ उनके अच्छे संबंध हैं और दोनों अगली कड़ी में सहयोग करेंगे। इसके बाद ऐसी खबरें आईं थीं कि..

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड के  सुपरस्टार सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म बजरंगी भाईजान को लेकर कुछ समय पहले चर्चा हुई थी। दरअसल सलमान खान ने एक इवेंट के दौरान कुछ ऐसा बोल दिया था जिसके बाद से बजरंगी भाईजान के सीक्वल को लेकर खबरों का बाजार गर्म हो गया था। दरअसल सलमान खान एक अतिथि के रूप फिल्म ‘आरआरआर’ (R.R.R) कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे और इस दौरान उन्होने कहा था कि..

एसएस राजामौली(SS Rajamouli) के पिता,  ‘बजरंगी भाईजान’ के फिल्म के  लेखक के साथ उनके अच्छे संबंध हैं और दोनों अगली कड़ी में सहयोग करेंगे। इसके बाद ऐसी खबरें आईं थीं कि..

काफी जल्दी सलमान खान बजरंगी भाईजान 2 में नजर आने वाले हैँ। लेकिन अब बजरंगी भाईजान के निर्देशक कबीर खान का एक बयान सामने आया है और चर्चा में चल रहा है। फैंस को फिल्म की खबर मिलते ही काफी खुश हुई, लोगों ने कमेंट के जारिए अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें:चीनी खाने से होते हैं ये नुकसान, पढ़ें पूरी खबर..

वो एक ना बोल पाने वाली मुस्लिम बच्ची को उसके घर छोड़ने पाकिस्तान गैर आधिकारिक तारीके से जाता है। जहां बच्ची को उसके घर पहुंचाने में एक पत्रकार उनकी मदद करता है। उसके बाद बजरंगी भाईजान को पुलिस बीना कानूनी कार्रवाई के पाकिस्तान आने के जुर्म में गिरफ्तार कर लेती है। फिल्म में सलमान खान के अलावा करीना कपूर खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, हर्शाली मेहता ने मुख्य किरदार निभाया है।

साल, 2015 में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड 300 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म में सलमान खान ने एक साधारण व्यक्ति का किरदार निभाया है, जो हनुमान जी के परम भक्त होते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...