1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. फेविकोल ने रोनाल्डो-कोका कोला विवाद का उठाया फायदा, कहा- ना बोतल हटेगी, ना वैल्यू घटेगी

फेविकोल ने रोनाल्डो-कोका कोला विवाद का उठाया फायदा, कहा- ना बोतल हटेगी, ना वैल्यू घटेगी

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पुर्तगाल के सुपरस्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने हाल ही में अपने बेंच पर रखे कोका कोला की बोतल को साइड में कर दिया था। रोनाल्डों के ऐसा करने के बाद सोशल मीडिया पर काफी बवाल हो गया। इसके बाद कोका कोला के साथ वो हुआ जिसका कभी उसे अंदाजा भी नहीं रहा होगा। महज कुछ ही सेकेंड में कोका कोला को 40 हजार करोड़ का नुकसान हो गया। अब इस घटना को कई ब्रैंड्स भुनाने में लग गये हैं।

आपको बता दें कि मशहूर ब्रैंड फेविकोल ने अपनी मजेदार क्रिएटिविटी दिखाते हुए एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की है जो काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में प्रतीकात्मक तौर पर पूरा सेटअप रोनाल्डो की प्रेस कॉन्फ्रेंस जैसा ही है। इसमें एक कुर्सी देखी जा सकती है और फेविकोल के दो डब्बे कोका कोला की जगह रखे गए हैं।

इस तस्वीर में सबसे दिलचस्प बात फेविकोल की टैगलाइन में है,  जिसमें लिखा है कि ना बोटल हटेगी और ना वैल्युएशन घटेगी। आपको बता दें कि  इस पंचलाइन के सहारे ना केवल फेविकॉल ने अपने ब्रैंड को प्रमोट किया बल्कि कोका कोला पर भी व्यंग्य किया है।  

फेविकॉल का ये अंदाज ट्विटर पर भी फैंस को काफी पसंद आया और उन्होंने फेविकॉल की इस हाजिरजवाबी की तारीफ की है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये मीम इतना शानदार है कि फेविकॉल को अपनी मार्केटिंग टीम और क्रिएटिव टीम की सैलरी को बढ़ाना ही चाहिए।

वहीं एक शख्स ने इंटरनेट की ताकत को बयान किया। उसने लिखा हम वाकई एक दिलचस्प दौर में जी रहे हैं जहां एक स्पोर्ट्स स्टार के एक बयान से स्टॉक मार्केट से लेकर पूरा इंटरनेट हिल चुका है।

इसी क्रम में एक सोशल मीडिया यूजर ने फेवीकॉल को मार्केटिंग का असली आर्टिस्ट बताया। उन्होंने कहा कि वे बचपन से ही फेवीकॉल के एक खास विज्ञापन को देखते आ रहे हैं और ये ब्रैंड क्रिएटिविटी के मामले में बेस्ट है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...