1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. उत्तर प्रदेश के हाथरस में धुंध की वजह से यमुना एक्सप्रेसवे पर आठ गाड़ियां आपस में टकराई

उत्तर प्रदेश के हाथरस में धुंध की वजह से यमुना एक्सप्रेसवे पर आठ गाड़ियां आपस में टकराई

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के हाथरस में धुंध की वजह से यमुना एक्सप्रेसवे पर सोमवार सुबह एक के बाद एक आठ गाड़ियां आपस में टकरा गईं। घटना थाना शादाबाद कोतवाली क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे की है।

यमुना एक्सप्रेसवे पर हुए इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को आगरा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई। रास्ते को क्लियर करने के लिए क्रेन की मदद से गाड़ियों को हटाया गया।

जानकारी के मुताबिक, कोतवाली सदर क्षेत्र के मिढावली के पास यमुना एक्सप्रेसवे पर सुबह करीब सात बजे धुंध और कोहरा की वजह से आठ गाड़ियां आपस में टकरा गईं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और राहत बचाव कार्य शुरू किया।

हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए आगरा के अस्पताल पहुंचाया गया। एसपी विनीत जयसवाल ने बताया कि सात से आठ गाड़ियां आपस में टकराई हैं। फिलहाल रास्ते को साफ किया जा रहा है।

बागपत में थाना रमाला क्षेत्र के हाईवे पर नशे और रफ़्तार के चलते भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में दो सगे भाइयों सहित 4 दोस्तों की मौत हो गई। जबकि कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल को सीएचसी बड़ौत में भर्ती कराया गया है। मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है। सभी दिल्ली के रहने वाले बताए जा रहे हैं, जो शादी समारोह से वासस लौट रहे थे। सभी ने शराब पी रखी थी, जिसके कारण हादसा हुआ। पुलिस ने घायल चालक को सीएचसी में भर्ती कराया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...