1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. डॉक्टर आज़म बेग ने मुस्लिम समुदाय से की ‘घर वापसी’ की अपील !

डॉक्टर आज़म बेग ने मुस्लिम समुदाय से की ‘घर वापसी’ की अपील !

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय संयोजक तथा AMU छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष एवं नवनियुक्त उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी डॉक्टर आज़म बैग पूर्व निर्धारित कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आज़मगढ़ पहुंचे। पद भार मिलने के बाद डॉक्टर आज़म बेग का यह पहला दौरा था।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली:अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय संयोजक तथा AMU छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष एवं नवनियुक्त उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी डॉक्टर आज़म बैग पूर्व निर्धारित कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आज़मगढ़ पहुंचे। पद भार मिलने के बाद डॉक्टर आज़म बेग का यह पहला दौरा था। जहाँ आम जानों ने डॉक्टर आज़म का भव्य स्वागत किया।

शिबली एकेडमी में आयोजित कार्यक्रम के बाद बेग का बनकट, मोहद्दीपुर, बिलरियागंज, जैनपुर और मुबारकपुर में भव्य स्वागत किया गया। इस मौक़े पर डॉक्टर बेग ने जामिया अतुलफलाह में छात्रों को संबोधित किया और मुबारकपुर अशरफिया दारुलउलूम में पहुंचकर दरगाह में हाज़री दी और देश मे अमनो अमान के लिए दुआ की।

डॉक्टर आज़म बेग ने आज़मगढ़ में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में बोलते हुए कहा कि देश अब राहुल ओर प्रियंका गांधी की तरफ देख रहा है और निश्चित ही उत्तर प्रदेश के नतीजे चौंकाने वाले होंगे।

उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी के नेतृत्व में उत्तरप्रदेश में कांग्रेस बहुत अच्छे परिणाम लेकर आएगी, मुस्लिम समुदाय से डॉक्टर आज़म बेग ने घर वापसी की अपील करते हुए कहा कि कांग्रेस ही हमारा परिवार है हम अपना मान और सम्मान पाने के लिए कांग्रेस की तरफ़ लौटे और देश की एकता और अखंडता को बनाए रखने के लिए तिरंगे को मज़बूत करें, दलगत राजनीति से ऊपर उठकर राष्ट्रीय लोकतंत्र को मज़बूत करने के लिए आगे आएं और राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की विचारधारा को शक्ति प्रदान करें। डॉक्टर आज़म बेग के साथ यात्रा में दिल्ली प्रदेश अल्पसंख्यक कांग्रेस के मीडिया प्रभारी अख़लाक आज़मीऔर प्रवक्ता मोहम्मद जुनैद भी रहे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...