Home देश कोरोना ने ली 1974 बिहार कैडर के आईपीएस अफसर की जान, कांग्रेस प्रवक्ता सुरजेवाला और मेवाणी भी संक्रमित

कोरोना ने ली 1974 बिहार कैडर के आईपीएस अफसर की जान, कांग्रेस प्रवक्ता सुरजेवाला और मेवाणी भी संक्रमित

1 second read
0
21

नई दिल्ली : देश में आये कोरोना के नये स्ट्रेन चारों तरफ हाहाकार मचा कर रख दिया है, जिसे लेकर लोग लगातार तनाव का शिकार हो रहे है। लेकिन यहां जरूरी हैं की आप खुद का और अपने परिवार का ध्यान रखें। क्योंकि तनावग्रस्त होने से आपका इम्नूटी सिस्टम कमजोर पड़ सकता है, और कोरोना आपको अपने चपेट में ले सकता है। इसलिए जरूरी है कि आप इस महासंकट में भी खुद को और अपने परिवार को खुश रखें।

बता दें कि गुरूवार रात ही सीबीआई के पूर्व निदेशक रंजीत सिन्हा कोरोना संक्रमित हो गये थे, जिनका शुक्रवार सुबह दिल्ली में निधन हो गया। वह 68 वर्ष के थे। रंजीत सिन्हा 1974 बिहार कैडर के आईपीएस अफसर थे। अधिकारियों की माने तो यह कोविड-19 से संबंधित मौत है।

आपको बता दें कि रंजीत सिन्हा, भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) बल के महानिदेशक रहे थे। उन्होंने रेलवे सुरक्षा बल का भी नेतृत्व किया था। बतौर सीबीआई प्रमुख की नियुक्ति से पहले रंजीत सिन्हा पटना और दिल्ली में सीबीआई के वरिष्ठ पदों पर रहे थे और 2012 में सीबीआई प्रमुख बने थे।

बता दें कि कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला और गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवाणी भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। दोनों ने ट्वीट करके यह जानकारी दी। सुरजेवाला और मेवाणी ने अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील की। दोनों होम आइसोलेशन में हैं और हालत स्थिर है।

आपको बता दें कि शुक्रवार को देश में कोरोना के कुल 2,17,353 केस सामने आए हैं। जबकि 1,185 लोगों की मौत हुई है। अबतक कुल केस की संख्या 1,42,91,917 हो गई। देश में कुल एक्टिव केस की संख्या 15,69,743 है। अब तक कोरोना से 1,74,308 लोगों ने जान गंवाई है।

Load More In देश
Comments are closed.