1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जताया दुख, कहा- इतनी कम उम्र में जाना एक सदमे की तरह

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जताया दुख, कहा- इतनी कम उम्र में जाना एक सदमे की तरह

बॉलीवुड और टीवी जगत के एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन से पूरी फिल्म और टीवी इंडस्ट्री सदमे में है। क्योंकि 40 वर्षीय शुक्ला के अचानक इस तरह से दुनिया छोड़े जाने की बात पर किसी को यकीन नहीं हो रहा है। हालांकि ये खबर आश्चर्यचकित करने वाला है।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : बॉलीवुड और टीवी जगत के एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन से पूरी फिल्म और टीवी इंडस्ट्री सदमे में है। क्योंकि 40 वर्षीय शुक्ला के अचानक इस तरह से दुनिया छोड़े जाने की बात पर किसी को यकीन नहीं हो रहा है। हालांकि ये खबर आश्चर्यचकित करने वाला है। इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर तमाम सितारे और फैंस अपना दुख व्यक्त कर रहे हैं और उनके परिवार के प्रति संवेदना प्रकट कर रहे हैं। इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी दुख जताया है।

फेसबुक पर एक पोस्ट में राहुल गांधी ने शोक प्रकट करते हुए कहा कि, “सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार, दोस्तों और फैंस के प्रति मेरी संवेदना है। इस तरह छोटी उम्र में अभिनेता के निधन की खबर पूरे देश में एक सदमे की लहर की तरह है।”

मुंबई में जन्मे सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार में उनकी मां रीता शुक्ला हैं और उनकी दो बड़ी बहनें हैं। उनके पिता अशोक शुक्ला एक सिविल इंजीनियर थे, जिनका कई साल पहले निधन हो चुका है। सिद्धार्थ शुक्ला के दीदी और जीजा उन्हें बेहोशी की हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे थे। उनकी मौत का कारण अबतक स्पष्ट नहीं हो सका है। सिद्धार्थ का कई सेलेब्स के साथ दोस्ती का संबंध था। वह अपने पीछे पूरा परिवार छोड़ गए हैं।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने किसी भी तरह की शंका व्यक्त नहीं की है। हालांकि अब भी परिवार और पुलिस पोस्टमार्टम में क्या आता है, इसका इंतजार कर रहे हैं। कूपर अस्पताल के डॉक्टर शिवकुमार पोस्टमार्टम करेंगे। कूपर अस्पताल के डॉक्टर निरंजन ने सिद्धार्थ की जांच की थी। डॉक्टर निरंजन ने ही करीब 10.30 बजे पर उन्हें ‘डेथ बिफोर अराइवल’ घोषित किया था। हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इस सिलसिले में पुलिस सिद्धार्थ शुक्ला के घर भी पहुंची है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...