Home देश कांग्रेस में निकली बंपर भर्ती,करना होगा ये काम…

कांग्रेस में निकली बंपर भर्ती,करना होगा ये काम…

0 second read
0
9

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

नई दिल्ली: राजनितिक पार्टीयों का सोशल मीडिया कैंपेन जोरों पर है। बीजेपी के बाद अब कांग्रेस पार्टी भी सोशल मीडिया पर अपनी आर्मी तैयार कर रही है। जी हां कांग्रेस ने 5 लाख सोशल मीडिया ‘वारियर्स’ जोड़ने के लिए ज्वाइन कांग्रेस सोशल मीडिया कैंपेन लॉन्च किया है। पूरे देश में यह कैंपेन एक महीने तक चलाया जाएगा। जो लोग भी इसमें इनरोल करेंगे, उन्हें जिला, राज्य और राष्ट्रीय स्तर पर जिम्मेदारी दी जाएगी। एक महीनें के बाद इंटरव्यू होंगे और जो लोग सिलेक्ट होंगे उनको ट्रेनिंग दी जाएगी।

तो वहीं इस कैंपेन लॉन्च के दौरान टोलफ्री नंबर, वेबसाइट, व्हाट्सएप नंबर जारी किया गया है। बताया गया है कि मंगलवार से सारे राज्यों में इसपर प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी।

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा, “कांग्रेस काडरबेस पार्टी नहीं है और कभी होनी भी नहीं चाहिए। एक काडरबेस पार्टी सत्ता में आई है, उसका काम देख लीजिए। कांग्रेस मुद्दों की पार्टी है। अगर सही मुद्दा उठाएगी तो उसके साथ लोग अपने आप जुड़ेंगे। 2014 के चुनाव का जब परिणाम आया तो कई लोगों ने पूछा कि आप सोशल मीडिया पर नहीं हैं। अब सोशल मीडिया पर हैं तो आप कहते हैं सड़क पर नहीं है। अब हम दोनों जगहों पर हैं।”

बता दें कि सोशल मीडिया पर भारतीय जनता पार्टी की प्रॉपर आईटी सेल मौजूद है जो बीजेपी के लिए अलग-अलग मुद्दों पर काम करती है। लेकिन डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर कांग्रेस की उपस्थिति बीजेपी के मुकाबले कम है। अब कांग्रेस द्वारा चलायी जा रही इस कैंपेन के जरिए क्या कांग्रेस बीजेपी को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मात दे पाएगी ये तो आने वाले में पता लग ही जाएगा।

Load More In देश
Comments are closed.