1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की बढ़ी मुश्किलें, देना होगा इन कठिन सवालों का जवाब; नहीं तो जाना पड़ सकता है जेल!

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की बढ़ी मुश्किलें, देना होगा इन कठिन सवालों का जवाब; नहीं तो जाना पड़ सकता है जेल!

पनामा पेपर्स (Panama Papers Leak Case) मामले में बच्चन परिवार को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहै है। इस मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को ED ने सम्मन भेजा है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की मुश्किलें बढ़ गई है। आपको बता दे पनामा पेपर्स (Panama Papers Leak Case) मामले में बच्चन परिवार को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहै है। इस मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को ED ने सम्मन भेजा है। पनामा पेपर लीक मामले में ED ने एश्वर्य राय को ये सम्मन जारी किया है। जिसके तहत उन्हें अब दिल्ली तलब किया है।

यह भी पढ़ें:UP-Uttarakhand Weather: सर्द हवाओं ने बढ़ा दी लखनऊ में ठिठुरन, नोएडा में लुढ़का 3 डिग्री पारा; जानें अन्य राज्यों का हाल

सत्रों के मुताबिक ED के अधिकारियों ने सवालों की लिस्ट पहले से ही तैयार कर ली है। जिस सवालों का जवाब नहीं देने पर ऐश्वर्या राय की मुश्किलें बढ़ सकती है। जिससे उन्हें जेल भी जाना पढ़ सकता है। दरअसल पनामा पेपर्स मामले में भारत के करीब 500 लोगों के शामिल होने की बात सामने आई थी। इनमें नेता, अभिनेता, खिलाड़ी, बिजनेसमैन हर वर्ग के प्रमुख लोगों के नाम हैं। इन लोगों पर टैक्स की हेराफेरी का आरोप है। जिसको लेकर टैक्स अथॉरिटी जांच में जुटी हैं।

पनामा पेपर्स मामले की लंबे समय से जांच चल रही है। ED के अधिकारी देश की कई बड़ी हस्तियों को जांच में शामिल कर चुके हैं। इसी कड़ी में एक महीने पहले अभिषेक बच्चन भी ED कार्यालय में पहुंचे थे। वे कुछ दस्तावेज भी ED अधिकारियों को सौंपे चुके हैं। ED सूत्रों की मानें तो जल्द ही इस मामले में उनके पिता अमिताभ बच्चन को भी ED नोटिस देकर बुलाने वाली है।

ऐश्वर्या राय के अलावा जानिए किस-किस का नाम शामिल है:

फुटबॉलर लियोनेल मेसी, अभिनेता जैकी चैन के साथ ही बॉलिवुड अभिनेता अ​मिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय के नाम भी शामिल हैं। भारतीय उद्योगपति केपी सिंह और अन्य क्षेत्रों से जुड़े भारत के 500 व्यक्तियों के नाम भी इस जांच में सामने आए हैं।

आपको बता दें कि पनामा पेपर लीक मामले में बच्चन परिवार का नाम भी सामने आया था। तब प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने इस मामले में मनी लॉड्रिंग का मामला भी दर्ज किया था। प्रवर्तन निदेशालय की HIU इस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...