Home देश कोरोना के लगातार बढ़ते केस को लेकर बिहार में लगा 15 मई तक लॉकडाउन, CM नीतीश कुमार ने किया ऐलान

कोरोना के लगातार बढ़ते केस को लेकर बिहार में लगा 15 मई तक लॉकडाउन, CM नीतीश कुमार ने किया ऐलान

7 second read
0
229

पटना : कोरोना के लगातार बढ़ते केस को देखते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य में 15 मई तक लॉकडाउन लगाने का ऐलान किया है। जिसकी जानकारी खुद सीएम नीतीश कुमार ने ट्वीट कर दी है। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर लिखा कि, ” कल सहयोगी मंत्रीगण एवं पदाधिकारियों के साथ चर्चा के बाद बिहार में फिलहाल 15 मई, 2021 तक लॉकडाउन लागू करने का निर्णय लिया गया। इसके विस्तृत मार्गनिर्देशिका और अन्य गतिविधियों के संबंध में आज ही आपदा प्रबंधन समूह (Crisis management Group) को कार्रवाई करने हेतू निर्देश दिया गया है।”

गौरतलब है कि सीएम नीतीश कुमार ने बिहार को कैसे कोरोना महामारी से बाहर निकाला जाए, इसे लेकर लगातार समीक्षा कर रहे थे। साथ ही पटना की सड़कों पर निकलकर स्थिति का भी जायजा ले रहे थे। सोमवार को उन्होंने अधिकारियों के साथ उच्चस्तरीय बैठक की थी। इस दौरान कोरोना की गाइडलाइन का पालन कराने पर विशेष जोर दिया गया था। इसी क्रम में आज लॉकडाउन का फैसला लिया गया है।

 

बैठक के दौरान सीएम नीतीश ने कहा था कि कोरोना के इलाज में कोई कोताही नहीं होनी चाहिए। मरीजों की जरूरतों के लिए हमेशा तत्पर रहें। ऑक्सीजन की आपूर्ति और दवा की उपलब्धता हर हाल में पूरा कराएं। अनावश्यक रूप से बाहर निकलने वाले लोगों पर नजर रखें ताकि कोरोना वायरस को फैलने से रोका जा सके।

Load More In देश
Comments are closed.