1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा बयान, कहा- ‘मोदी सरकार को आम जनता से कोई लेना देना नहीं’

AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा बयान, कहा- ‘मोदी सरकार को आम जनता से कोई लेना देना नहीं’

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : आने वाले समयों में पांच राज्यों में चुनाव के सुगबुगाहट के साथ ही एकबार फिर विपक्षी पार्टियों ने केंद्र सरकार पर हमलावर रूख अख्तियार किया है। एक तरफ जहां आम आदमी पार्टी ‘राम’ के नाम लोगों को अपने पक्ष में करने में लगी है। वहीं एक बार फिर AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी सरकार पर जनता के प्रति लापरवाह का आरोप लगाया है।

आपको बता दें कि कोरोना से होने वाले मौत के आंकड़ों को लेकर ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने सरकार के आंकड़ों पर सवाल उठाया है। ओवैसी ने दावा किया है कि कोरोना से मौत को लेकर मोदी सरकार ने जो आंकड़ा दिखाया है हकीकत में मौत उससे कहीं ज्यादा है। उन्होंने कहा कि सरकार मौतों के आंकड़ों को छिपा रही है।

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि, ”देश में दूसरी लहर के दौरान कोरोना संक्रमण की वजह से 20 लाख लोगों की मौतें हो चुकी है। मोदी सरकार का आंकड़ा वास्तविकता से काफी दूर है। सरकार मौत का सही आंकड़ा छुपा रही है। किसी भी राज्य में ICMR की ओर से जारी गाइडलाइंस फॉलो नहीं किया जा रहा है। हर जिले में मौत के आंकड़े छुपाए जा रहे हैं।”

‘मौत का आंकड़ा हकीकत से छह गुणा ज्यादा’

मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए ओवैसी ने कहा कि द इकोनॉमिस्ट के अनुसार जितनी मौतें दिखाई जा रही है, सही आंकड़ा इससे छह गुणा ज्यादा है, मगर मोदी सरकार इसे मानना नहीं चाहती है।

‘जनता की तकलीफ से कोई लेना देना नहीं’

ओवैसी ने कहा कि मोदी सरकार को आम जनता की तकलीफ से कोई लेना देना नहीं है। कितने बच्चे अनाथ हो चुके हैं, वे समझना नहीं चाहते हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर के दौरान मोदी सरकार नाकाम रही है। सरकार वैक्सीनेशन में भी नाकाम रही है। ओवैसी ने कहा कि मोदी सरकार चाहती है कि सिर्फ उनकी झूठी तारीफ हो।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads