Home kolkata पश्चिम बंगाल चुनाव : TMC नेता के बिगड़े बोल, कहा- एकजुट हो जाएं 30% मुसलमान तो भारत में बन जाएंगे 4 पाकिस्तान

पश्चिम बंगाल चुनाव : TMC नेता के बिगड़े बोल, कहा- एकजुट हो जाएं 30% मुसलमान तो भारत में बन जाएंगे 4 पाकिस्तान

38 second read
0
91

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल के प्रथम चरण का चुनाव होने में महज दो दिन शेष है, उससे पहले ही लगातार नेताओं के बिगड़े बोल सामने आ रहे है, जिसे लेकर राजनीति के स्तर पर सवाल खड़ा हो रहा है। आपको बता दें कि इन्ही सब बिगड़े बोल के बीच एक टीएमसी नेता ने ऐसा विवादित बयान दिया है, जिसे लेकर एक बार फिर पूरे पश्चिम बंगाल का माहौल गर्म है।

जानकारी के मुताबिक, बीरभूम जिले की नानूर विधानसभा सीट से टीएमसी प्रत्याशी विधानचंद्र मांझी के लिए शेख आलम प्रचार कर रहे थे। प्रचार के दौरान उन्होंने कहा, ‘अगर भारत के 30 प्रतिशत मुसलमान एकजुट हो जाएं तो भारत में 4 नए पाकिस्तान बन सकते हैं।’

 

आलम के बयान पर पलटवार करते हुए पश्चिम बंगाल बीजेपी के सह प्रभारी अमित मालवीय ने कहा कि क्या ममता बनर्जी आलम के बयान का समर्थन करती हैं। उन्होंने ट्वीट कर लोगों से पूछा कि क्या हम ऐसा बंगाल चाहते हैं?

बता दें कि इससे पहले भी 2016 के पिछले विधानसभा चुनाव में कुछ इसी तरह का बयान सामने आया था, वह भी टीएमसी के एक मंत्री की ओर से। उस समय पांचवे चरण के मतदान से पहले मंत्री फिरहाद हकीम ने पाकिस्‍तान के एक पत्रकार से कहा था, ‘मैं अपको कोलकाता के मिनी पाकिस्‍तान में लिए चलता हूं।’ आपको बता दें कि हकीम उस समय कोलकाता के गार्डन रीच इलाके की बात कर रहे थे। उनके इस बयान का काफी विरोध हुआ था।

Load More In kolkata
Comments are closed.