Home kolkata पश्चिम बंगाल चुनाव परिणाम से पहले ही प्रशांत किशोर की एक वीडियो चैट ने लाया भूचाल, की BJP की तारीफ

पश्चिम बंगाल चुनाव परिणाम से पहले ही प्रशांत किशोर की एक वीडियो चैट ने लाया भूचाल, की BJP की तारीफ

38 second read
0
173

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल में चौथे चरण का चुनाव शुरू हो चुका है, जिसे लेकर वहां की जनता में काफी उत्साह देखा जा रहा है। वहीं इस चुनाव में लगातार कई बूथों से हिंसा की भी खबरें आ रही है। आपको बता दें कि इसी बीच बीजेपी नेता एवं उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी पर भी हमले की खबरें आई है, जिसमें उनकी गाड़ी का शीशा टूट गया है। बता दें कि इस हमले में टीएमसी नेता एवं उनके कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया जा रहा है।

इसी बीच बंगाल की राजनीति में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसने पश्चिम बंगाल की राजनीति में भूचाल ला दिया है। जिसे लेकर एक बार फिर ममता सरकार के चुनाव हारने के कयास तेज हो गये है। आपको बता दें कि यह वीडियो चैट टीएमसी पार्टी का चुनावी कैंपेन संभाल रहें प्रशांत किशोर का है। जिसे बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने जारी किया है। बता दें कि इस वीडियो में प्रशांत किशोर कुछ पत्रकारों से बातचीत कर रहे हैं। किशोर पीएम मोदी की तारीफ करते हुए बंगाल चुनाव में बीजेपी की मजबूती की बात करते हुए सुनाई दे रहे हैं।

हालांकि इस चैट में शामिल पत्रकार रोहिणी सिंह और साक्षी जोशी ने ट्वीट कर कहा है कि अमित मालवीय ने बातचीत के सेलेक्टिड ऑडियो ही जारी किया है। प्रशांत किशोर की वो बात जारी नहीं की है जिसमें वह ममता की जीत का दावा लगातार कर रहे हैं। उन्होंने कहा, प्रशांत ने इस चैट में हमेशा यही कहा कि टीएमसी ही जीत रही है।

 

लीक चैट को लेकर प्रशांत किशोर की सफाई भी आई है। प्रशांत किशोर ने कहा कि, “मुझे इस बात की खुशी है कि बीजेपी के लोग अपने नेताओं के बयान से ज्यादा मेरी क्लब हाउस चैट को ज्यादा गंभीरता से ले रहे हैं। मेरी उनसे अपील है कि चैट के कुछ हिस्से को छोड़कर पूरी बातचीत को जारी करें। जो हिस्सा जारी किया गया है उसमें इस सवाल का जवाब दिया जा रहा था कि कैसे बीजेपी को 40% वोट मिल रहे हैं और कैसे ये सोच बन गई है कि बीजेपी जीत रही है।”

प्रशांत किशोर के बीजेपी की तारीफ वाले ऑडियो पर बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी ने प्रतिक्रिया दी है। लॉकेट चटर्जी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में ममता सरकार ने जो भ्रष्टाचार किए हैं उसकी वजह से टीएमसी हार रही है। उसी का प्रमाण प्रशांत किशोर का ये बयान है।

Load More In kolkata
Comments are closed.