1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आम आदमी पार्टी की बैठक में महिला नेता ने शख्स को जड़ा थप्पड़, विडियो वायरल

आम आदमी पार्टी की बैठक में महिला नेता ने शख्स को जड़ा थप्पड़, विडियो वायरल

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

गाजियाबाद: गाजियाबाद के लोनी में आम आदमी पार्टी के दफ्तर से एक ऐसी घटना सामने आ रही है, जिसे जानकर आप भी दंग रह जायेंगे। यहां हो रही एक मीटिंग में एक महिला ने एक शख्स को थप्पड़ जड़ दिया। इस चांटा कांड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो लोनी इलाके का है। ये मीटिंग आप आदमी पार्टी के दफ्तर में चल रही थी। ये मीटिंग हर हफ्ते होती है जिसमें आने वाले उत्तर प्रदेश के चुनाव की रणनीति तैयार होती है।

आपको बता दें कि मीटिंग में पार्टी के एक कार्यकर्ता ने आरोप लगाया कि पार्टी के लोकल वॉट्सऐप ग्रुप में कुछ लोग अपशब्द भाषा का इस्तेमाल करते हैं, और ग्रुप में कार्यकर्ताओं को अपनी बात नहीं रखने देते। मीटिंग में ये बातचीत चल ही रही थी कि वहां मौजूद एक महिला उठती है वो भड़क कर उस शख्स को थप्पड़ जड़ देती है। वहीं महिला थप्पड़ के साथ अपशब्दों का इस्तेमाल भी करती दिखती है।

मामले के बाद दोनों पार्टी शिकायत थाने में देने को तैयार थे। लेकिन थप्पड़ का वीडियो वायरल होते होते दिल्ली तक पहुंच गया जिसके बाद आला नेताओं ने मामले को सुलझाया। वीडियो 24 जून का बताया जा रहा है। वैसे आम आदमीं पार्टी के लिए थप्पड़ कांड कोई नया नहीं है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी प्रचारकार के दौरान समर्थकों से थप्पड़ खा चुके हैं।

पार्टी के साथ थप्पड़ कांड होना आम बात है। ऐसे में किसी कर्याकर्ता ने अपने ही कार्यकर्ता को किसी बात से नाराज होकर थप्पड़ जड़ दी तो कोई नया नहीं है। पार्टी के आला नेताओं ने इस मामले को संज्ञान में लेकर सुलझाने का प्रयास किया है।  

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads