Home haryana पत्नी ने बतायी पति की घिनौनी करतूत, कहा- प्राइवेट पार्ट में डालता है नींबू, फिटकरी और शराब, फिर…

पत्नी ने बतायी पति की घिनौनी करतूत, कहा- प्राइवेट पार्ट में डालता है नींबू, फिटकरी और शराब, फिर…

1 second read
0
739

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

हरियाणा :  हरियाणा के पानीपत जिले में दरिंदगी की सारी हदें पार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहाँ एक युवक पत्नी के प्राइवेट पार्ट में नींबू, फिटकरी और शराब डालकर अप्राकृतिक संबंध बनाता था। पीड़ित महिला ने आरोपी पति की प्रताड़ना से परेशान होकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि, महिला का आरोप है कि पुलिस मामले में किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं कर रही है। 

पत्नी ने पति पर मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना देने का गंभीर आरोप लगाया है। हाथ और पैर से अपाहिज पीड़िता ने अपने पति पर अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं, आपको जानकर हैरानी होगी कि आरोपी पति पत्नी के प्राइवेट पार्ट में नींबू, फिटकरी और शराब डालता था और शारीरिक संबंध बनाता। जिसके बाद पीड़िता ने पति की प्रताड़ना से तंग आकर महिला थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

इसके अलावा मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना झेल रही महिला ने पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठाए हैं। पीड़िता का कहना है कि पति के क्रूरता भरे व्यवहार की शिकायत करने के बाद भी पुलिस प्रशासन उनके पति के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रहा।

वहीं, डीएसपी सतीश कुमार वत्स ने बताया कि महिला की शिकायत मिली है। शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 

जानकारी के मुताबिक, 14 साल पहले पीड़िता की शादी पानीपत के एक गांव के रहने वाले अरुण नाम के व्यक्ति से हुई थी। महिला ने शादी के बाद दो बच्चों को भी जन्म दिया। 

पीड़िता महिला की मानें तो उसका पति शादी के बाद से ही उसे प्रताड़ित करता आ रहा है। लेकिन, अब प्रताड़ना की सारी हदें पार हो चुकी हैं। जिस पर पीड़िता ने पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है। साथ ही आरोपी पति के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग भी की है।

 

Load More In haryana
Comments are closed.