Home देश jpnaddaजब भी पार्टी ने पीएम मोदी से कोई भी निवेदन किया, उसे उन्होंने स्वीकार भी किया: जेपी नड्डा

jpnaddaजब भी पार्टी ने पीएम मोदी से कोई भी निवेदन किया, उसे उन्होंने स्वीकार भी किया: जेपी नड्डा

0 second read
0
2

जेपी नड्डा ने गुरुवार को दिल्ली में पंडित दीन दयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि के मौके बीजेपी सांसदों और नेता को सम्बोधित किया। उस दौरान उन्होंने अपने सम्बोधन में कहा आज हम पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की 53वीं पुण्यतिथि मना रहे हैं। संसद सत्र होने के कारण हमनें तय किया कि हमारे सभी सांसद आज यहां उपस्थित होकर पुण्यतिथि भी मनाएंगे।

उन्होंने कहा ऐसे ही हम देश भर में सभी इकाइयों में पंडित दीनदयाल जी को याद भी कर रहे हैं और उनके बताएं रास्ते पर चलने का संकल्प लेते हुए आगे बढ़ने का हमने तय किया है।

उन्होंने कहा श्री अटल बिहारी वाजपेयी के वार्ड में, राजनीति सिर्फ दीन दयाल उपाध्याय के लिए एक माध्यम थी।

नड्डा बोले हम सभी ने सामाजिक सीढ़ी पर अंतिम व्यक्ति के लिए काम किया है, उपाध्याय जी के आदर्शों के अनुरूप, और पीएम मोदी ने इसे ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका साथ’ के आह्वान के साथ आगे बढ़ाया है।

नड्डा ने अपने सम्बोधन में कहा जिस तरह से प्रधानमंत्री जी का संगठन के प्रति समर्पण और जब भी पार्टी ने उनसे कोई भी निवेदन किया, उसे उन्होंने स्वीकार भी किया और पार्टी को मजबूती देने एवं मार्गदर्शन करने के लिए वो हमेशा तैयार रहे हैं।

बीजेपी नेता ने कहा दीनदयाल जी बहुत ही कम अवधि में भारतीय जनसंघ को जो ताकत दी उससे हम लोग प्रेरणा लेकर आज अभी भाजपा का विशाल स्वरूप और उसके मूल में पंडित जी का दिया हुआ मंत्र और दृष्टि है।

नड्डा ने कहा मैं पीएम मोदी को विश्वास दिलाता हूं कि इस # सरपंचदिवस पर हम आपके दिखाए मार्ग पर चलेंगे। प्रत्येक कर्यकार, पं। के आदर्शों के साथ मिलकर समाज की सेवा करने में सरकार की मदद करने की दिशा में काम करेगा। दीन दयाल उपाध्याय

Load More In देश
Comments are closed.