Home उत्तर प्रदेश देवरिया: शिवचर्चा के दौरान हादसा, करंट की चपेट में आकर एक महिला की मौत, पांच झुलसीं

देवरिया: शिवचर्चा के दौरान हादसा, करंट की चपेट में आकर एक महिला की मौत, पांच झुलसीं

0 second read
0
1

देवरिया के बरहज क्षेत्र के देईडीहा गांव में सोमवार को हो रही शिवचर्चा के दौरान करंट से एक महिला की मौत हो गई। जबकि पांच महिलाएं  झुलस गई। सभी का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बरहज थाना क्षेत्र के देईडीहा गांव स्थित शिव मंदिर परिसर में सोमवार की दोपहर में शिवचर्चा हो रही थी। इसी बीच बिजली के कटे हुए तार से माइक व खंभे में करंट उतर गया। करंट की संपर्क में आने से अनिता (45) पत्नी सूर्यनाथ, आफता देवी (65) पत्नी रामअवतार, इन्दू देवी (40) पत्नी जय नारायन, कंचन (32) पत्नी राजेन्द्र,  इन्द्रावती (55) पत्नी स्व. बिहारी और रंजू देवी (42) पत्नी भूपेश्वर कुशवाहा झुलस गई थी। परिजनों ने सभी को बरहज स्थित प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने स्थिति गंभीर देख सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। परिजन घायलों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे।

जहां चिकित्सकों ने अनिता को मृत घोषित कर दिया। शेष घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। चिकित्सकों के अनुसार अन्य घायलों की स्थिति खतरे से बाहर है। महिला की मौत की सूचना पर पहुंची सदर कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.