1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP: ससुराल पहुंची दुल्हन ने दूल्हे को जड़ा थप्पड़, उतारा दुल्हन का लिवास और सादे कपड़ों में लौट गई मायके

UP: ससुराल पहुंची दुल्हन ने दूल्हे को जड़ा थप्पड़, उतारा दुल्हन का लिवास और सादे कपड़ों में लौट गई मायके

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : जयमाला हुई, सात फेरें लिये, सिंदूर दान हुआ और हुई विदाई। लेकिन ये क्या, ससुराल पहुंचते ही नई नवेली दुल्हन ने गाड़ी से उतरते ही दूल्हे के चेहरे पर थप्पड़ जड़ दिया। वो यहीं नहीं रूकी, उसी समय उसने अपनी दुल्हन का लिवास उतारा और सादे कपड़ों में ही मायके लौट गई। बात बिगड़ी तो पुलिस तक पहुंची। थाने पर पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाया और थाने घंटों तक चली समझाइश के बावजूद कोई नतीजा नहीं निकला।

आपको बता दें कि ये हैरान करने वाला मामला उत्तर प्रदेश के जौनपुर का है। पुलिस के मुताबिक घटनाक्रम जिले के खुटहन थाना क्षेत्र के लवायन गांव में बीते रविवार को सामने आया। जहां दुल्हन ने अपने स्वागत की तैयारियों और मंगलगान के बीच इस हरकत को अंजाम देते हुए पूरे गांव में सनसनी फैला दी। नई बहू की करतूत की खबर पूरे गांव में जंगल की आग की तरह फैली और अभी तक कयासों का दौर जारी है। हांलाकि ये मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है।

शांति से लिए थे फेरे

रिपोर्ट के मुताबिक लवायन गांव निवासी दूल्हे की बारात जब दुल्हन के घर पहुंची तो शाही अगवानी के बीच धूम धाम से विवाह संपन्न हुआ। लड़की ने भी चुपचाप शांति से फेरों की रस्म निभाई। लेकिन अगली सुबह विदाई के बाद ससुराल पहुंची दुल्हन के थप्पड़ कांड की गूंज से हर कोई सन्न रह गया। परिवार की महिलाए परछन कर दुल्हन को घर में भीतर ले जाने वाली थीं कि उसी दौरान ये सब हो गया।

पिछले हफ्ते दूल्हे ने मारा था चांटा

आपको बता दें कि जौनपुर में शादी समारोह के दौरान जमकर बवाल होने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। करीब 10 दिन पहले जयमाला के दौरान वर पक्ष का एक युवक स्टेज पर चढ़ने लगा तो वधु पक्ष के लोगों ने मना कर दिया। इस बात को लेकर बरातियों और घरातियों के बीच मारपीट शुरू हो गई। वहां गुस्साए दूल्हे ने भी दुल्हन को थप्पड़ जड़ दिया। मामला इतना बढ़ा गया कि बीच बचाव के लिए पुलिस को दखल देना पड़ा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads