1. हिन्दी समाचार
  2. आगरा
  3. UP: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, खड़ी बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 5 की मौत, 3 घायल

UP: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, खड़ी बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 5 की मौत, 3 घायल

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर मंगलवार तड़के भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है। इसके अलावा तीन लोग घायल भी हुए हैं। घायलों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

आपको बता दें कि ये हादसा उस वक्त हुआ जब एक्सप्रेसवे पर खड़ी एक बस में तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी ट्रक के परखच्चे उड़ गए। हादसे में ट्रक के चालक और परिचालक समेत पांच लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा दो गंभीर रूप से घायल और एक मामूली घायल हुआ है।

तकनीकी खराबी के चलते रुकी थी बस

खबर के मुताबिक, भीषण सड़क हादसा एक्सप्रेसवे पर पिलर नंबर 62 थाना नगला खंगार इलाके में हुआ है। बताया जा रहा है कि आगरा से बिहार जा रही निजी बस में तकनीकी खामी के चलते दिक्कत आ गई थी। चालक ने बस को साइड में खड़ा कर दिया था। चालक बस को चेक कर ही रहा था कि इतने में तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी।

टक्कर में ट्रक चालक और परिचालक व बस के चालक के अलावा दो यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज इटावा में भर्ती किया गया है। जबकि सभी मृतकों के शवों को फिरोजाबाद के सरकारी मेडिकल कॉलेज के पोस्टमार्टम गृह में लाया गया है। फिलहाल पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads