1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. हार्ट अटैक से नहीं हुई टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत !, राखी सावंत का बड़ा दावा, सुनाई नई कहानी

हार्ट अटैक से नहीं हुई टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत !, राखी सावंत का बड़ा दावा, सुनाई नई कहानी

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के गुजरे हुए आज पांच दिन हो गए हैं। लेकिन अभी तक उनके मौत के रहस्यों से पर्दा नहीं उठ सका है। एक्टर के असामयिक निधन की वजह से बहुत से लोग टूट गए है। उनके दोस्त और फैंस उनके और उनके परिवार के लिए दुआ कर रहे हैं। वहीं सिदधार्थ के परिवार वालों और पुलिस की ओर से निधन के कारणों को लेकर कोई बयान नहीं दिया गया है।

By Amit ranjan 
Updated Date

मुंबई : टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के गुजरे हुए आज पांच दिन हो गए हैं। लेकिन अभी तक उनके मौत के रहस्यों से पर्दा नहीं उठ सका है। एक्टर के असामयिक निधन की वजह से बहुत से लोग टूट गए है। उनके दोस्त और फैंस उनके और उनके परिवार के लिए दुआ कर रहे हैं। वहीं सिदधार्थ के परिवार वालों और पुलिस की ओर से निधन के कारणों को लेकर कोई बयान नहीं दिया गया है।

राखी ने किए गंभीर दावे

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद शुरुआती जांच के आधार पर उनकी मौत का करण हार्ट अटैक बताया गया। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट रिजर्व रखी गई। वहीं इस मामले में पुलिस और फॉरेंसिक टीम कोई लापरवाही नहीं करना चाहती। इसलिए पूरी जांच के बाद ही कोई निर्णायक बयान जारी करेगी। ऐसे में कई लोग कुछ गड़बड़ी होने की आशंका जता रहे हैं। बता दें कि कमाल राशिद खान के बाद अब राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने भी एक वीडियो बनाया है। इस वीडियो में राखी सावंत ने कई चौंकाने वाले दावे किए हैं।

सिंदूर लगाकर राखी ने बनाया वीडियो

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के असामयिक निधन को लेकर राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने एक वीडियो बनाया, जिसमें वो सिंदूर लगाए नजर आई हैं। उन्होंने वीडियो में कहा कि, ‘हाय फ्रेंड्स मैं तो अभी भी घर पर हूं, कहीं बाहर नहीं निकल पा रही हूं। सिद्धार्थ की डेथ ने बहुत ज्यादा हिला के रख दिया है, लेकिन अभी-अभी पता चला है की सिद्धार्थ को हार्ट अटैक नहीं हुआ था तो फिर कैसे उनकी जान गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साढ़े तीन घंटे अलग-अलग डॉक्टर्स ने पोस्टमार्टम किया और उन्होंने पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा कि हार्ट अटैक से जान नहीं गई तो किस चीज से जान गई है। पता करने के लिए बहुत सारी चीजों को जांच के लिए भेजा गया है, मैं बहुत चिंतित हूं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

राखी का दावा सिद्धार्थ को नहीं आया हार्ट अटैक

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत मामले पर राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने आगे कहा कि, ‘उनकी BMW कार का कांच भी तोड़ा गया था, किससे झगड़ा हुआ था? कहते हैं 8 से 8.30 बजे के बीच वो किसी को मिलने गए थे और फिर घर पर आकर कहा कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है, फिर रात को तीन बजे कहा कि मेरी तबीयत ठीक नहीं है। फिर कुछ दवाई खाई, वो दवाई क्या थी। बिल्डिंग में झगड़ा हुआ था। उनकी गाड़ी का कांच फोड़ा गया था। हे भगवान, सच्चाई क्या है? उनके फैंस के सामने, हमारे सामने आए। क्या कोई प्रेशर था, जिसकी वजह से झगड़ा हुआ हो, कौन सी दवाई खाई थी। ये बातें डॉक्टर ही बता सकते हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में क्या कहा गया उनके फैंस, मैं और देश की जनता जानना चाहती है। मुझे तो सुन-सुनकर बहुत तेज चक्कर आ रहे हैं। ये हार्ट अटैक नहीं था तो क्या था।’

पूरा सच जानना चाहती हैं राखी सावंत

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘दोस्तों मैं शॉक्ड हूं, क्या ये लोग सच कह रहे है कि हार्ट अटैक नहीं हुआ. मुझे जानना है कूपर हॉस्पिटल के डॉक्टर्स, प्लीज मुझे बता दो, प्लीज मुझे मौत का करण बता दो।’ आपको बता दें कि राखी के पोस्ट पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। कई फैंस राखी के की बातों पर भरोसा कर रहे हैं तो वहीं कई फैंस ऐसे भी हैं, जो राखी को ड्रामेबाज बता रहे हैं। लोगों का कहना है कि राखी पब्लिसिटी के लिए ऐसा कर रही हैं। राखी की बात में कितनी सच्चाई हैं, इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के सामने आने के बाद ही हो सकेगा।

2 सिंतबर को हुई थी सिद्धार्थ की मौत

बीते दिनों बिग बॉस (Bigg Boss) फेम एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अपने करोड़ों फैंस को छोड़कर इस दुनिया से विदा हो गए। जानकारी के मुताबिक 2 सितंबर को उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया और वहां पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। उसके अगले दिन यानी 3 सितंबर को उनका अंतिम संस्कार किया गया। उनके चाहने वाले और परिवार वालों ने उन्हें अंतिम विदाई दी। सिद्धार्थ शुक्ला सिर्फ 40 वर्ष के थे। उनके परिवार में सिद्धार्थ के अलावा उनकी मां और दो बहनें हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...