1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. बड़ी खबर : आज रात 11 बजकर 59 मिनट तक देश के इन क्षेत्रों में नहीं चलेगा इंटरनेट

बड़ी खबर : आज रात 11 बजकर 59 मिनट तक देश के इन क्षेत्रों में नहीं चलेगा इंटरनेट

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : देश में जारी किसान आंदोलन को लेकर उग्र हुए हिंसा को लेकर गृह मंत्रालय लगातार बड़े कदम उठा रही है, जिससे इस हिंसा को बढ़ने से रोका जा सकें। वहीं दूसरी तरफ सड़कों पर और अतिरिक्त फोर्स की तैनाती कर दी गई है। गणतंत्र दिवस के दिन हुई हिंसा को लेकर संयुक्त किसान मोर्चा ने कहा है कि हमारे सभी प्रयासों के बावजूद कुछ संगठनों और व्यक्तियों द्वारा रूट का उल्लंघन करने का निंदनीय कृत्य किया गया। असामाजिक तत्वों ने शांतिपूर्ण आंदोलन में घुसपैठ की। हमने हमेशा माना है कि शांति हमारी सबसे बड़ी ताकत है और किसी भी उल्लंघन से आंदोलन को नुकसान होगा।

बता दें कि इस हिंसा को लेकर दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) ने दिलशाद गार्डन, झिलमिल और मानसरोवर पार्क मेट्रो स्टेशन के प्रवेश / निकास द्वार बंद कर दिया था, जिसे अब धीरे-धीरे खोला जा रहा है। जिसमें अभी तक मानसरोवर पार्क और झिलमिल मेट्रो स्टेशन के प्रवेश और निकास द्वार खुले हैं।

आपको बता दें कि इसी हिंसा को लेकर गृह मंत्रालय ने सिंघू, गाजीपुर, टिकरी, मुकरबा चौक, नांगलोई और उनके आस-पास के क्षेत्रों में आज रात 11:59 PM तक इंटरनेट सेवाओं पर अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...