Home bollywood Salman khan की ‘राधे’ का इंतजार हुआ खत्म, जानें कहां और कैसे देख सकेंगे भाईजान की मोस्ट अवेटेड फिल्म

Salman khan की ‘राधे’ का इंतजार हुआ खत्म, जानें कहां और कैसे देख सकेंगे भाईजान की मोस्ट अवेटेड फिल्म

7 second read
0
1,019

मुंबई : बॉलीवुड के दबंग भाई जान यानी की सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई गुरूवार को ईद के मौके पर रिलीज कर दिया गया है। जिसे आप सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे। फिल्म पहले सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी को देखते हुए सलमान ने फैसले बदल दिया।

कहां और कैसे देख सकेंगे :-

आपको बता दें कि राधे की स्ट्रीमिंग ZeePlex पर कर दी गई है, जिसे आप ऑनलाइन देख सकते है। हालांकि इस फिल्म को देखने के लिए आपको कुछ पैसों का भुगतान करना पड़ेगा। यह फिल्म पे पर व्यू के हिसाब से आएगी यानी फिल्म को हर बार ऑनलाइन देखने के लिए दर्शकों को 249 रुपए चुकाने होंगे। बता दें कि इस फिल्म को भारत सहित अमेरिका, न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया और यूके में थिएटर के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है। फैंस थिएटर के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee Plex, Tata Sky, Dish Tv, Airtel और अन्य प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे।

सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ की कहानी

फिल्म में सलमान खान, दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा लीड रोल में नजर आएंगे। रणदीप हुड्डा फिल्म में एक गैंगेस्टर के किरदार में हैं। फिल्म में देखने को मिलेगा कि मुंबई शहर पर ड्रग का धंधा करने वाले अपराधी (रणदीप हुड्डा) का दबदबा दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है, साथ ही क्राइम रेट में भी इजाफा हो रहा है और पुलिस उसके दबदबे को कम करने में नाकाम रहती है। इससे परेशान होकर नेताओं और पुलिसकर्मियों की इस सिलसिले में मीटिंग होती है। मीटिंग के दौरान यह फैसला लिया जाता है कि इस अपराध को केवल एक ऑफिसर ही कम कर सकता है, जिसका नाम है राधे। राधे के काम करने का अंदाज ही अलग है, उसे अपने काम में किसी का दखल पसंद नहीं है। उसका लक्ष्य मुंबई से अपराध का खात्मा करना है। अब देखना यह है कि क्या राधे इस अपराध को कम करने में कामयाब रहेगा।

साउथ कोरियन फिल्म का हिंदी रीमेक

आपको बता दें कि राधे 2017 में रिलीज हुई साउथ कोरियन फिल्म द आउटलॉज का हिंदी रीमेक है लेकिन फिल्म का रन टाइम इस फिल्म से कम है, जिसमें हिंदी फिल्म देखने वाले दर्शकों के मुताबिक कुछ बदलाव किए गए हैं। सलमान की फिल्म का रन टाइम 2 घंटे से भी कम है।

Share Now
Load More In bollywood
Comments are closed.