Home लखनऊ लखनऊ की इस फोटो को देखकर पीएम मोदी भी नहीं रोक पाएंगे आंसू, फूट-फूटकर रोते आते आएंगे नजर !

लखनऊ की इस फोटो को देखकर पीएम मोदी भी नहीं रोक पाएंगे आंसू, फूट-फूटकर रोते आते आएंगे नजर !

0 second read
0
39

रिपोर्ट: मोहम्मद आबिद
लखनऊ: जहां एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वच्छता को लेकर पूरे देश में स्वच्छता अभियान चला रहे हैं। और आम लोगों से लेकर अधिकारियों तक स्वच्छ भारत स्वस्थ भारत का संदेश दिया जा रहा है। वहीं जिला बेसिक शिक्षा कार्यालय और शिक्षा भवन लखनऊ की यह तस्वीरें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुहिम स्वच्छ भारत स्वस्थ भारत पर शिक्षा भवन के अधिकारी पलीता लगाते नजर आ रहे हैं। जिसे देखकर शायद पीएम मोदी भी रोते नजर आयेंगे।

यह तस्वीरें बयां करती है कि उत्तर प्रदेश के सरकारी कार्यालय के उच्च अधिकारियों के कान तक यह मुहिम कितना कारगर साबित हुआ है।जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी के कार्यालय में गंदगी का अंबार लगा हुआ है।

कार्यालय की खिड़कियां और दरवाजे पान मसाले की थुक से लाल पड़ गई है। कार्यालय के शौचालय गंदगी और बदबू से भरी पड़ी है। और वही कार्यालय के कोनों में रखे कूड़ेदान जिसमें महीनों से पडा कूड़ा सड़ रहा है। यह तस्वीरें बयां करती है कि जिला बेसिक शिक्षा कार्यालय स्वच्छता को लेकर कितना जागरूक है।

इसको लेकर बेसिक शिक्षा अधिकारी दिनेश कुमार ने अपना पल्ला झाड़ते हुए बोला कि बाहर से कार्यालय में आने जाने वाले लोग यहां गंदगी कर चले जाते हैं और आगे से बाहर से आने वाले लोगों पर सख्ती रखी जाएगी जिससे कार्यालय में गंदगी का अंबार न लगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान को संवारा जा सके।

Load More In लखनऊ
Comments are closed.