1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. ‘दारू वाली आंटी’ का नया VIDEO आया सामने, बोली- केजरीवाल जी ठेके खोलो, फिर दारू अंदर, कोरोना बाहर

‘दारू वाली आंटी’ का नया VIDEO आया सामने, बोली- केजरीवाल जी ठेके खोलो, फिर दारू अंदर, कोरोना बाहर

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी 

नई दिल्ली :  ‘दारू वाली आंटी’ एक बार फिर चर्चा में आ गयी हैं। दरअसल, उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वो राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से अपील करती नजर आ रही है कि वो दारू के ठेके खोल दें। उनका कहना है दारू पीने से कोरोना बाहर चला जाएगा। 

मालूम हो कि सीएम केजरीवाल ने जिस दिन राजधानी में लॉकडाउन का ऐलान किया था, उस दिन ये आंटी सुर्खियों में आयी थी। लॉकडाउन की घोषणा के बाद शराब के ठेकों पर लोगों की लंबी लाइन लग गई थी। पिछले साल की तरह लोगों का झुंड एक बार फिर शराब लेने के लिए ठेकों पर उमड़ पड़ा था। 

ऐसे ही एक दुकान पर शराब लेने के लिए की लाइन में लगी शिवपुरी की 58 वर्षीय डॉली नाम की महिला का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था। जिसमें उन्होंने कहा था कि मैं 35 साल से शराब पी रही हूं और मुझे अब तक कुछ नहीं हुआ। इस महामारी में इंजेक्शन फायदा नहीं देगा लेकिन शराब से फायदा मिलेगा।

अब एक बार फिर उनका वीडियो सामने आया है, जिसमें वह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से शराब से ठेकों को खोलने की मांग कर रही है। उन्होंने कहा कि अस्पतालों में जो बेड और ऑक्सीजन कम पड़ रहे हैं, उस समस्या का समाधान ठेका है, दो पैग कोई लगाएगा तो उसका कोरोना मर जाएगा, पैग अंदर जाएगा कोरोना बाहर आ जाएगा।

डॉली का कहना है कि अगर दारू के ठेके खुल गए तो अस्पतालों में बेड खाली हो जाएंगे और केजरीवाल सरकार को इतनी दिक्कत नहीं आएगी। ऑक्सीजन ऑक्सीजन सिलेंडर की भी दिक्कत दूर हो जाएगी, जो लोग पीने वाले हैं, उनके अंदर शराब जाएगा, कोरोना सही हो जाएगा। डॉली ने आगे कहा कि मैं लॉकडाउन के दौरान रोज पैग ले रही हैं, लेकिन अब स्टॉक खत्म हो गया है। 

आपको बताते चलें कि कोरोना महामारी के बढ़ते संकट पर रोक लगाने के लिए सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक सप्ताह का लॉकडाउन लगाया था। जिसके बाद सोमवार को एक हफ्ते के लिए लॉकडाउन और बढ़ा दिया गया। इस दौरान जरूरी व आपातकालीन सेवाओं के अलावा सभी चीजों पर रोक लगा दी गयी है। ऐसे में दारू वाली आंटी के पास दारू की कमी हो गई और उन्होंने मुख्यमंत्री से ठेके खोलने की अपील कर डाली। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...