Home वायरल लड़की ने खूबसूरत दिखने के लिए किया ऐसा फिर जो हुआ… देखें VIRAL VIDEO

लड़की ने खूबसूरत दिखने के लिए किया ऐसा फिर जो हुआ… देखें VIRAL VIDEO

11 second read
0
7

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

अमेरिका: आज के समय में हर कोई सुंदर दिखने के लिए कुछ ना कुछ एक्सपेरिमेंट करते रहता है। खासकर लड़कियों में सुंदर दिखने का ऐसा रुझान चढ़ा है कि वह खुद पर कुछ नया अक्सर ट्राई करती रहती है। खूबसूरत दिखने के लिए लड़कियां चेहरे से लेकर अपने बालों, नाखून हर किसी का खास ख्याल रखती है। ऐसी ही अमेरिका के लुसियाना की  एक महिला है जो खूबसूरत दिखने के लिए खुद के बालों में नया एक्सपेरिमेंट कर रही थी जो उनपर उल्टा पड़ गया। इस महिला का नाम टेसिका ब्राउन है।

दरअसल, स्टाइलिश हेयरस्टाइल के लिए  टेसिका ने अपने बालों में एक स्प्रे का यूज किया जो उसके लिए मुसीबत का सबब बन गया। टेसिका ने बताया कि उसने  एक ग्लू स्प्रे यूज किया जिससे उसके सारे बाल चिपक गए।  अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में  इस पूरी घटना को टेसिका ने बताया औऱ अपनी विडियों के जरिए शेयर की गयी इस जानकारी में अबतक 19 मिलियन से ज्यादा व्यूज  गये है। टेसिका की विडियो देख कई लोग हैरान है ,जबकि कई यूजर्स उसे कई तरह के बालों को छुड़ाने का तरीका और टिप्स दे रहे हैं। वहीं  कुछ लोग कमेंट सेक्शन में उन पर हंस रहे हैं तो कुछ उन्हें ऐसा दोबारा ना करने की सलाह दे रहे हैं।

अपनी विडियों को शेयर करते हुए टेसिका ने बताया कि ”मैंने अपने बालों को पाने के लिए काफी कोशिशें की लेकिन वे पूरी तरह चिपक गए। मैंने इस महीने करीब 15 बार अपने बाल धोए, लेकिन बाल सामान्य रूप से वापस नहीं आए। मेरे बालों को देखो यह बिल्कुल नहीं बढ़ रहे हैं। यदि आप हेयर स्प्रे के बारे में जान चुके हैं तो कभी भी गोरिल्ला ग्लू स्प्रे का प्रयोग न करें।”

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tessica (@im_d_ollady)

अपने साथ घटी इस घटना को लेकर टेसिका सोमवार को अस्पताल भी गई थी , जहां उसके बालों को ठीक करने का खूब प्रयास किया गया लेकिन इसमें कोई बदलाव नहीं आया। टेसिका ने बताया कि- इससे निजात पाने के लिए मैंने एक डॉक्टर से भी कंसल्ट किया। हालांकि, डॉक्टरों का कहना है कि गोंद से बाल छुड़ाने काफी मुश्किल हैं, क्योंकि यह आंतरिक परतों में चिपक जाता है जिससे बालों को दोबारा पहले की तरह करना काफी मुश्किल है।

इसी के साथ सोशल मिडिया पर टेसिका को सपोर्ट करने वाले लोगों का टेसिका ने धन्यवाद किया।  उसनें लोगों से कहा कि उसके बाल पहले की तरह हो जाए आप प्रार्थना करें। बता दें कि टेसिका ब्राउन ने यह वीडियो टिकटॉक पर बनाया था जो इन दिनों सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आग की तरह फैल रहा है।

Load More In वायरल
Comments are closed.