1. हिन्दी समाचार
  2. ताजा खबर
  3. भारत के टुकडे चाहती है कांग्रेस? दिल्ली में कई जगह लगे पोस्टर…

भारत के टुकडे चाहती है कांग्रेस? दिल्ली में कई जगह लगे पोस्टर…

हाँ सही पढा आपने “भारत के टुकडे चाहती है कांग्रेस ?” पर यह हम नही कह रहे ,यह कह रही है बीजेपी। दरसल बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने, JNU के पूर्व छात्र कन्हैया कुमार के कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के बाद दिल्ली मे जगह-जगह काले रंग के पोस्टर लगा दिए हैं जिसमे बडे-बडे साफ अक्षरों मे लिखा है कि “भारत तेरे टुकड़े होंगे” इज़ नाऊ ऑफिसियल स्लोगन ऑफ कांग्रेस ।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: अनुष्का सिंह

नई दिल्ली: हाँ सही पढा आपने “भारत के टुकडे चाहती है कांग्रेस ?” पर यह हम नही कह रहे ,यह कह रही है बीजेपी। दरसल बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने, JNU के पूर्व छात्र कन्हैया कुमार के कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के बाद दिल्ली मे जगह-जगह काले रंग के पोस्टर लगा दिए हैं जिसमे बडे-बडे साफ अक्षरों मे लिखा है कि “भारत तेरे टुकड़े होंगे” इज़ नाऊ ऑफिसियल स्लोगन ऑफ कांग्रेस ।

दिल्ली मे लगे इन पोस्टर मे सोनिया गांधी, राहुल गांधी संग कन्हैया कुमार नज़र आ रहे है। पोस्टर के सामने खडे होकर तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने एक विडियो भी साझा किया है जिसमे वह कहते नज़र आ रहे है कि “कांग्रेस अब अपने दल में कन्हैया कुमार जैसे लोगों को शामिल करने लग गई है। जो भारत तेरे टुकड़े होंगे, अफजल तेरे सपने पूरे होंगे जैसे नारे लगाते हैं और भारतीय सेना के चरित्र पर सवाल उठाते है।

आज कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी और उनके बेटे राहुल गांधी हाथ में फूल माला लिए कन्हैया कुमार का कांग्रेस में स्वागत कर रहे हैं जिसके ऊपर राष्ट्रद्रोह का मुकदमा चल रहा है जो यह दर्शाता है कि कांग्रेस की मानसिकता क्या है। आज कांग्रेस के मुख्यालय के बाहर कन्हैया कुमार के पार्टी में शामिल होने के बड़े-बड़े पोस्टर लगाए जा रहे हैं जैसे कन्हैया कुमार कोई बड़ी हस्ती हो। जो यह दिखाता है कि कांग्रेस पार्टी कन्हैया कुमार की विचारधारा से सहमत है जो कहता है भारत तेरे टुकड़े होंगे। मैं कांग्रेस से कहना चाहता हूं कि भारत जैसे देश के कभी टुकड़े नहीं होंगे टुकड़े उन लोगों के होंगे जो इस देश के टुकड़े करना चाहते हैं। टुकड़े कांग्रेस के होंगे”।

आपको बता दे कि बीते दिन मंगलवार को भाकपा नेता कन्हैया कुमार ने ऑफिशियली कांग्रेस का हाथ थामते हुए बताया कि वह देश कि सबसे पुरानी और सबसे लोकतांत्रिक” पार्टी में शामिल हुए हैं क्योंकि उन्हें और उनके जैसे कई युवाओं को लगता है कि देश कांग्रेस को बचाए बिना नहीं चल सकता”। जिस पर बीजेपी के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने तंज कसते हुए कहा कि “कांग्रेस के टुकड़े हो रहे हैं और टुकड़े-टुकड़े गैंग के सदस्य भी कांग्रेस पार्टी में ही जा रहे हैं। हर भारत विरोधी चिड़िया का घोंसला कांग्रेस पार्टी में है। कांग्रेस पार्टी एक बात याद रखे कि 130 करोड़ भारतीय ये सुनिश्चित करेंगे कि इस जहरीली सोच का अंत हो”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...