1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. बिहार कैबिनट पर बोले तेजस्वी : भ्रष्टाचार के अनेक मामलों में भगोड़े आरोपी को शिक्षा मंत्री बना दिया

बिहार कैबिनट पर बोले तेजस्वी : भ्रष्टाचार के अनेक मामलों में भगोड़े आरोपी को शिक्षा मंत्री बना दिया

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बिहार चुनाव में तेजस्वी भले ही सीएम बनने से मौका चूक गए हो लेकिन वो अपनी आवाज मुखर तरीके से उठा रहे है। दरअसल नितीश कुमार ने सीएम पद की शपथ लेने के बाद अपनी कैबिनेट का गठन किया है।

दरअसल नियोजन घोटाला के आरोपी जेडीयू नेता मेवालाल चौधरी को जेडीयू कोटे से मंत्री बनाए जाने के बाद नीतीश कुमार विवादों में आ गए है।

उनके इस निर्णय पर विपक्ष जमकर उनके ऊपर हमला बोल रहा है। तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा, भ्रष्टाचार के अनेक मामलों में भगोड़े आरोपी को शिक्षा मंत्री बना दिया।

अल्पसंख्यक समुदायों में से किसी को भी मंत्री नहीं बनाया। सत्ता संरक्षित अपराधियों की मौज, रिकॉर्डतोड़ अपराध की बहार है लेकिन कुर्सी खातिर अपराध, भ्रष्टाचार और साम्प्रदायिकता पर मुख्यमंत्री जी प्रवचन जारी रखेंगे।

इससे पहले भी तेजस्वी ने ट्वीट कर सीएम नितीश पर निशाना साधा था। उन्होंने लिखा था, कहाँ है एलईडी की रोशनी में दिल्ली से बिहार आकर जंगलराज खोजने वाले? Nation wants to know जंगलराज का महाराजा कौन ?

उन्होंने राहुल गाँधी के एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए इन शब्दों का प्रयोग किया। दरअसल एक युवती के जिन्दा जलाये जाने की खबर को लेकर राहुल गाँधी ने वो ट्वीट किया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...