Home अलीगढ़ स्विफ्ट कार सवार बदमाश ने यूपी पुलिस के सिपाही को जोरदार टक्कर मारी

स्विफ्ट कार सवार बदमाश ने यूपी पुलिस के सिपाही को जोरदार टक्कर मारी

0 second read
0
3

अलीगढ़ : खबर उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से है, जहां लोगों के अंदर अब पुलिस का खौफ खत्म हो चला है। दरअसल, 30 अक्टूबर को अलीगढ़ जिले से सामने आई इस सीसीटीवी फुटेज को देखने के बाद तो ऐसा ही लग रहा है। वीडियो फुटेज में एक स्विफ्ट कार सवार बदमाश ने यूपी पुलिस के सिपाही को जोरदार टक्कर मार दी।

बचने के चक्‍कर में सिपाही कार के बोनट पर जा गिरा। तो वहीं, कार सवार फिल्‍मी स्‍टाइल में सिपाही को काफी दूर त‍क ऐसे ही लादकर ले गए, बाद में सड़क किनारे फेंककर फरार हो गए। इस घटना में सिपाही बुरी तरह घायल हो गया। हालांकि

थाना टप्पल पुलिस ने काफी दूर तक स्विफ्ट कार का पीछा किया, लेकिन कार सवार पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाए और भागने में सफल रहे।

जानकारी के मुताबिक, टप्पल पुलिस को सूचना मिली थी कि हामिदपुर तिराहे पर दो घंटे से एक स्विफ्ट कार खड़ी हुई है। इसमें अटैची पार करने वाले गैंग के लोग हैं। इसमें दो पुरुष और एक महिला शामिल है।

बताया जा रहा है कि कार सवार बदमाशों ने महिला को एक ऑटो में बैठा दिया और खुद कार से ऑटो के पीछे आने लगे। अलर्ट स‍िपाही ने तिराहे पर कार को रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने कार की स्‍पीड बढ़ा दी।

इसके बाद कार सवार बदमाश फिल्मी स्टाइल में करीब पांच सौ मीटर दूर तक सिपाही को बोनट पर लादकर ले गए। कार सवार बदमाशों ने सिपाही को यमुना एक्सप्रेस वे पर फेंकने के बाद फरार हो गए।

Load More In अलीगढ़
Comments are closed.