1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. किराए पर दिया सलमान ने अपना ये फ्लैट, किराया जानकर हो जाएगे हैरान?

किराए पर दिया सलमान ने अपना ये फ्लैट, किराया जानकर हो जाएगे हैरान?

सलमान का ये फ्लैट 14वें फ्लोर पर स्थिति 758 स्क्वेयर फीट में फैला हुआ है। आपको बता दें कि सलमान खुद भी बांद्रा इलाके में स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं जो बैंडस्टैंड के पास है। यह एक 1 BHK फ्लैट है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई:बॉलीवुड के दबंग सलमान खान(Salman Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। उनकी हर तस्वीर फैंस को खूब पंसद आती है, उनकी हर तस्वीर पर फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रिया भी देते है। वह अपने ‘दबंग टूर’ से भी काफी बड़ी रकम कमाते हैं। सलमान खान(Salman Khan) इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाले स्टार्स में शामिल हैं।  वही आपको बता दे की उनके पास बहुत सारी प्रॉपर्टीज (Salman Khan) हैं, इन्हीं में से एक फ्लैट सलमान खान ने एक घर किराये पर दे दिया है, जिसके बदले वह हर महीने रैंट के तौर पर मोटी पैसा लेते है।

यह भी पढ़ें:एशियन चैम्पियंस ट्रॉफी में भारत ने दिया पाकिस्तान को मात, 3-1 से हराया; सेमीफाइनल खेलना तय

अपको बता दे की सलमान खान(Salman Khan) आज अपनी एक पॉश एरिया वाली प्रॉपर्टी के चलते खबरों में हैं। सलमान ने मुंबई के बांद्रा वेस्ट में स्थित एक अपार्टमेंट किराए पर दिया है। इस अपार्टमेंट से सलमान हर महीने 95 हजार रुपए किराए के तौर पर लेने वाले हैं।  सलमान का यह लग्जरी अपार्टमेंट शिव स्थान हाइट्स में है।

खबरों के अनुसार किराए से जाने वाला सलमान का ये फ्लैट 14वें फ्लोर पर स्थिति 758 स्क्वेयर फीट में फैला हुआ है। आपको बता दें कि सलमान खुद भी बांद्रा इलाके में स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं जो बैंडस्टैंड के पास है। यह एक 1 BHK फ्लैट है।

मिली जानकारी के अनुसार सलमान के इस फ्लैट का एग्रीमेंट 6 दिसंबर को किया गया है। जिसमें बताया गया है कि सलमान के फ्लैट का एग्रीमेंट 33 महीने का है। साथ ही ये जानकारी भी दी गई है कि किराएदार ने एग्रीमेंट के साथ 2.85 लाख रुपये का एडवांस भी डिपॉजिट भी जमा है।

वही एक इंटरव्यू में हमेश मांजरेकर (manjrekar) सलमान के फ्लैट के बारे में बताया है की ने कहा कि सलमान वन बेडरूम के फ्लैट में रहते हैं। जब भी मैं उनके पास गया वो ड्रॉइंग रूम में एक सोफा पर लेडे हुए मिलते हैं। कभी कभी मैं सोचता हूं कि इस आदमी के पास इतनी दौलत-शौहरत है, लेकिन इसके पीछे जो एक आम आदमी है न वो बिल्कुल मिडिल क्लास आदमी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...