Home देश JNU हिंसा पर विदेश मंत्री और वित्त मंत्री का बयान, कहा- कभी वहां टुकड़े-टुकड़े गैंग नहीं देखा

JNU हिंसा पर विदेश मंत्री और वित्त मंत्री का बयान, कहा- कभी वहां टुकड़े-टुकड़े गैंग नहीं देखा

58 second read
0
91

रविवार को हुई जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में हिंसा पर विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने इसकी घोर निंदा करते हुए कहा है कि, यह विश्विद्यालय की संस्कृति एवं परंपरा के पूरी तरह खिलाफ है।

दरअसल, एस जयशंकर जेएनयू के पूर्व छात्र रह चुके हैं। उन्होंने कहा कि जब वो वहां पर पढ़ता था तो उस दौरान हमने इस तरह के ‘टुकड़े-टुकड़े’ गैंग कैंपस में कभी नहीं देखा।

उन्होंने कहा कि, मैं आपको निश्चित तौर पर बता सकता हूं कि जब मैं जेएनयू में पढ़ता था, तो हमने वहां कोई टुकेड़े-टुकड़े गैंग नहीं देखा। उन्होंने कहा कि, जेएनयू में जो हुआ उसकी तस्वीरें देखीं, हिंसा की स्पष्ट तौर पर निंदा करते हैं। यह विश्वविद्यालय की संस्कृति एवं परंपरा के पूरी तरह खिलाफ है।

विदेश मंत्री एस. जयशंकर के अलावा वित्त मंत्री निर्माला सीतारमण ने भी ट्वीट करते हुए कहा है कि, वह जगह जिसे मैं जानती हूं और ऐसी जगह के तौर पर याद करती हूं जिसे निर्भीक चर्चाओं एवं विचारों के लिए याद किया जाता था, लेकिन हिंसा अभी नहीं। मैं आज हुई हिंसा की स्पष्ट तौर पर निंदा करती हूं। यह सरकार पिछले कुछ हफ्तों में जो कुछ कहा गया उसके बावजूद, चाहती है कि विश्विद्यालय सभी छात्रों के लिए सुरक्षित रहें।

Share Now
Load More In देश
Comments are closed.