Home देश Rihanna हिप पर लिखवा चुकी हैं गीता के श्लोक, तस्वीरें देखकर आप भी कहेंगे OMG

Rihanna हिप पर लिखवा चुकी हैं गीता के श्लोक, तस्वीरें देखकर आप भी कहेंगे OMG

0 second read
0
7

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी 

पॅाप स्टार रिहाना को अपने लाइफस्टाइल के चलते अक्सर विवादों का सामना करना पड़ता हैं । किसान आंदोलन में अपने ट्वीट को लेकर चर्चित रिहाना की कुछ ऐसे ही अजीबोगरीब हरकतों के बारे में बताने वाले हैं ।

रिहाना अपने हिप पर संस्कृत भाषा में गीता के कुछ श्लोक लिखवा चुकी हैं । उन्होंने श्लोक के शब्दों का हिप पर टैटू बनवाया था, जिसको लेकर काफी हंगामा मचा था ।

सिंगर रिहाना को कई मौकों पर पब्लिक में वीड लेते हुए देखा गया है । इसके अलावा उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद इस बात का ऐलान किया था कि वे मरिजुआना का सेवन करती हैं । बता दें कि रिहाना की कई तस्वीरें भी वायरल हुई थी, जहां पर वे हजारों लोगों के बीच भी वीड लेती नज़र आ रही थी ।

साल 2013 में रिहाना की एक तस्वीर को लेकर बवाल मच गया था । दरअसल, उन्होंने अबुधाबी स्थित मशहूर मस्जिद शेख जायद शाही के बाहर फोटोशूट करवाया था । जिसमें रिहाना काले रंग के हिजाब के साथ लिपस्टिक और ज्वेलरी पहने हुए थी । जिसके बाद उन्हें मस्जिद से बाहर निकाल दिया गया था ।

रिहाना और उनके बॉयफ्रेंड क्रिस ब्राउन के ब्रेकअप ने खूब सुर्खियां बटोरी थी । क्रिस ने रिहाना संग मारपीट की थी । जिसके चलते रिहाना का लिप फट गया था । इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं ।

रिहाना ने साल 2007 में एक कॉम्पिटिशन में ‘बेस्ट लेग्स’ का खिताब जीता था । जिसके बाद रिहाना ने अपनी टांगों का 1 मिलियन डॉलर का इंश्योरेंस करवाया था । इसको लेकर काफी चर्चा हुई थी ।

मालूम हो कि साल 2007 में ‘गुड गर्ल गॉन बैड’ एलबम के साथ रिहाना को दुनियाभर अच्छी शोहरत मिली। इसी दौरान उन्हें पहला ग्रैमी अवॉर्ड भी मिला। सिर्फ 10 साल लंबे म्यूजिक करियर में रिहाना ने आठ ग्रैमी अवॉर्ड और 14 बिलबोर्ड म्युजिक अवॉर्ड्स जीते हैं।

Load More In देश
Comments are closed.