1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. Happy Birthday: राकेश बापट से शादी नहीं करना चाहती थी रिद्धि डोगरा, फिर क्यों की शादी?, जानिए क्या है असली कारण

Happy Birthday: राकेश बापट से शादी नहीं करना चाहती थी रिद्धि डोगरा, फिर क्यों की शादी?, जानिए क्या है असली कारण

आपको बता दें कि रिद्धि डोगरा टीवी एक्ट्रेस के साथ-साथ फिल्म और टीवी एक्टर राकेश बापट की एक्स वाइफ भी थी।

By Amit ranjan 
Updated Date

मुंबई : किसी भी टीवी शो, वेब सीरीज या फिल्मों में किसिंग सीन का होना आम बात है। लेकिन जब ये किस सिन्स एक ही जेंडर या या Same सेक्स वाले के साथ हो, यह अनायास ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खिंचता है। ऐसा ही कुछ टीवी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा के साथ हुआ, जिन्होंने अल्ट बालाजी और जी 5 की सीरीज द मैरिड वुमन में किस सीन कर सुर्खियों बंटोरी थी। जिसमें उन्होंने अपने ही को-एक्ट्रेस के साथ गर्मा-गर्म किस सिन दिये थे।

राकेश बापट की एक्स वाइफ

आपको बता दें कि रिद्धि डोगरा टीवी एक्ट्रेस के साथ-साथ फिल्म और टीवी एक्टर राकेश बापट की एक्स वाइफ भी थी। जो सात सालों तक इस बंधन में रहने के बाद राकेश से अलग हो गई थी। हालांकि अभी तक इन दोनों के अलग होने के वास्तविक कारण का पता नहीं चल सका है। बता दें कि रिद्धि ने 2007 के शो झूमे जिया रे से एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके बाद एक्ट्रेस राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी, लागी तुझसे लगन जैसे कई पॉपुलर शोज का हिस्सा रही हैं।

इन सिरियलों में किया काम

एक्टिंग करियर की शुरुआत करने से पहले रिद्धि पॉपुलर डांसर श्यामक दावर के डांस ग्रुप का हिस्सा थीं। इसके बाद उन्होंने जूम टीवी के साथ बतौर प्रोड्यूसर काम किया और होस्टिंग में भी किस्मत आजमाई। झूमे जिया रे से फेम हासिल करने के बाद एक्ट्रेस मर्यादा, आखिर कब तक, सावित्री, ये है आशिकी, दीया और बाती हम, वो अपना सा जैसे कई टीवी शोज का हिस्सा रही हैं। लेकिन उन्हें सबसे अधिक पॉपुलैरिटी मर्यादा सिरियल से मिली। इस शो में रिद्धि के साथ राकेश लीड रोल में थे।

‘मर्यादा’ सिरियल के सेट पर प्यार चढ़ा परवान

राकेश फिल्मी करियर ना चलने पर टीवी इंडस्ट्री में पहचान बना रहे थे। मर्यादा सिरियल के सेट पर साथ समय बिताते हुए दोनों की दोस्ती हो गई। इस शो के जरिए रिद्धि और राकेश करीब आए और दोनों ने शादी कर ली। दोनों शादी के बाद नच बलिए 6 में साथ नजर आए थे। हालांकि दोनों की शादी ज्यादा नहीं चल पाई और दोनों 2019 में अलग हो गए थे।

शादी नहीं करना चाहती थी रिद्धि

एक पुराने इंटरव्यू के दौरान रिद्धि ने कहा, हम एक दूसरे के लिए ही बने थे। पर्सनली हम शादी नहीं करना चाहते थे और हमारे घरवालों ने भी हमें फ्री छोड़ दिया था। हम एक दूसरे के साथ बहुत कम्फर्टेबल रहते थे और फ्री रहते थे। हम साथ रहते गए और फ्लो में हमारी शादी हो गई। भगवान चाहते थे कि हमारी शादी हो। भगवान की यही योजना थी।

8 साल बाद आपसी सहमति से लिया तलाक

साल 2019 में राकेश बापट और रिद्धी ने अपने तलाक की अनाउंसमेंट कर हर किसी को हैरान कर दिया था। कपल ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट में अलग होने की जानकारी दी थी। राकेश ने एक इंटरव्यू के दौरान तलाक पर कहा था, 7 साल तक साथ रहने के बाद आप समझ जाते हैं कि कौन आपकी जिंदगी के लिए बना है। हमारे पास ऐसा कोई कारण नहीं है जिसे तलाक का जिम्मेदार ठहराया जा सके। लेकिन हमने सहमति से अलग होना ठीक समझा।

राकेश- शमिता की नजदीकियों पर दिया था रिद्धि ने रिएक्शन

आपको बता दें कि रिद्धी के एक्स पति राकेश बापट ने हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लिया था। इस शो में उनकी और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी की नजदीकियां बढ़ने लगी थीं। शो के दौरान कई बार राकेश को शादी टूटने पर उदास होते देखा गया। एक्टर ने कन्फेस किया था कि पिता को खोने और शादी टूटने के बाद वो काफी स्ट्रेस में थे और मुश्किल से इससे निकल सके हैं। शो में शमिता और राकेश के रिश्ते पर रिद्धि ने कहा, अगर वो खुश हैं तो मैं भी खुश हूं।

दिवंगत बीजेपी नेता अरुण जेटली से खास कनेक्शन

आपको बता दें कि रिद्धि, दिवंगत बीजेपी नेता अरुण जेटली की भतीजी हैं, जो आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...