Home अलीगढ़ उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना

0 second read
0
3

अलीगढ़ : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक ने अपनी भाभियों से परेशान होकर कोर्ट की शरण ली है। दरअसल, युवक ने अपनी भाभियों पर अश्लील वीडियो दिखकर जबरन शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाते हुए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। कोर्ट ने आरोपी भाभियों पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश जारी किए हैं।

मामला अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी क्षेत्र का है। रावण टीला क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने अदालत से गुहार लगाई है कि उसकी दोनों भाभियां उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करती हैं। मारपीट के बाद उसको संबंध बनाने के लिए मजबूर किया गया है। उत्पीड़न का यह क्रम चलता आ रहा है।

इस संबंध में न्यायालय ने पीड़ित युवक की गुहार पर संज्ञान लेते हुए तत्काल थाना पुलिस को मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच करने के लिए निर्देशित किया है। इस पर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

पीड़ित युवक ने कहा है कि उसके पिता की मृत्यु हो चुकी है। उसके दोनों भाइयों की शादी पास ही के क्षेत्र से हुई है। जब उसके दोनों भाई काम पर चले जाते हैं तो दोनों भाभी युवक के साथ अश्लील हरकतें करती हैं।

मारपीट के साथ ही बदनाम करने की धमकी देती हैं। संबंध बनाने के लिए दबाव डालती हैं। लगातार उत्पीड़न से परेशान होकर उसने एक बार आत्महत्या करने का भी प्रयास किया। अदालत ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।

Load More In अलीगढ़
Comments are closed.